पत्नी के टुकड़े करने वाला हैवान पति, वाराणसी की दर्दनाक घटना देख कांपे सभी

इस सम्बन्ध में एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि चौबेपुर थानाक्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव के निवासी राजेंद्र सोनकर और उसकी पत्नी आशा देवी पिछले 6 दिनों से लापता थे

Update:2020-12-16 18:38 IST
पत्नी के टुकड़े करने वाला हैवान पति, वाराणसी की दर्दनाक घटना देख कांपे सभी (PC: Social Media)

वाराणसी: रिश्ते के क़त्ल की एक खौफनाक घटना सामने आई है चौबेपुर के मुस्तफाबाद गांव में। बुधवार को झाड़ियों में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला को उसके पति ने ही अवैध संबंधों के शक में कुल्हाड़ी से काटकर शव को यहां छुपाया था। पुलिस ने 6 दिनों से लापता विवाहिता के पति की निशानदेही पर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:शराब ने ली दूल्हे की जान: दोस्तों ने बेरहमी से की हत्या, पूरा मामला चौंका देगा आपको

छह दिनों से लापता थी महिला

इस सम्बन्ध में एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि चौबेपुर थानाक्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव के निवासी राजेंद्र सोनकर और उसकी पत्नी आशा देवी पिछले 6 दिनों से लापता थे। घटना को लेकर परिजनों ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो मंगलवार को पति राजेंद्र सोनकर मिल गया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि उससे जब उसकी पत्नी आशा देवी के बारे में पूछा गया तो उसने पहले कुछ नहीं बताया लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गयी तो वह टूट गया और उसने पत्नी की हत्या कर शव को कई टुकड़ों में बांट कर फेकने की बात क़ुबूल कर ली।

deadbody (PC: Social Media)

ये भी पढ़ें:TMC MLA पद से सुवेंदु अधिकारी का इस्तीफा, ममता बनर्जी को बड़ा झटका

अवैध संबंधों में पति ने की हत्या

पुलिस के मुताबिक राजेंद्र सोनकर को अपने पत्नी पर अवैध सम्बन्ध का शक था। इसे लेकर दोनों के बीच आउये दिन झगड़ा भी होता था। बताया जा रहा है कि इसी से तंग आकर उसने यह कृत्य किया।चौबेपुर पुलिस ने राजेंद्र सोनकर की निशानदेही पर मृतका का कई हिस्सों में बटा शव और हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। राजेंद्र के तीन बेटियां और दो बेटे हैं।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News