Aligarh News: टशन बाजी में दबंगों ने युवक का किया अपहरण, नंगा कर वीडियो बनाया, मुकदमा दर्ज

Aligarh News: युवक के विरोध करने पर दबंग उसे गाड़ी में पिछली सीट पर बैठा कर उठा ले गए। मारपीट कर उसका नग्न वीडियो बना लिया। जब परिजनों को खबर लगी तो बमुश्किल युवक की जान बच पाई।

Update: 2023-03-25 19:55 GMT
File Photo of youth (Pic: Newstrack)

Aligarh News: टशन बाजी को लेकर युवक के अपहरण का वीडियो सामने आया है। आधा दर्जन दबंगों ने युवक को मारपीट कर जबरन कार की डिक्की में बैठा कर अपहरण करने का प्रयास किया। वहीं युवक के विरोध करने पर दबंग उसे गाड़ी में पिछली सीट पर बैठा कर उठा ले गए। युवक के साथ मारपीट कर नग्न वीडियो बनाया। जब परिजनों को खबर लगी तो बमुश्किल युवक की जान बच पाई। युवक के साथ मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी इलाके की है। पुलिस ने घटना के संबंध में शनिवार को आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की तलाश से पुलिस जुट गई है। जट्टारी के रहने वाले वीरेंद्र अपना मोबाइल ठीक कराने के लिए नीरज की दुकान पर गया था, जहां नीरज ने हरेंद्र आदि को दुकान पर बुला लिया। इस दौरान पुरानी टशन बाजी को लेकर हरेंद्र व उसके दबंग साथियों ने मारपीट की। वीरेंद्र को जबरन गाड़ी की डिग्गी में बैठाकर अपहरण करने का प्रयास किया, हालांकि वीरेंद्र के विरोध करने पर मारपीट कर दबंग गाड़ी में जबरन बैठा कर अपहरण कर जरतौली नहर के किनारे ले गए। जहां वीरेंद्र को नंगा कर पीटा और वीडियो बनाया। वहीं जब परिजनों को वीरेंद्र के अपहरण का पता चला तो जरतौली पहुंच गए।

दबंग, वीरेंद्र को मारपीट कर भाग गए। मारपीट से वीरेंद्र की आंख में गंभीर चोटें आई हैं। घटना को लेकर पीड़ित पक्ष ने थाना टप्पल में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही प्रचलित की है। पीड़ित वीरेंद्र ने बताया कि मेरी फेसबुक आईडी में दिक्कत थी, जिस परेशानी को लेकर शुक्रवार को नीरज के पास गए थे। वहीं नीरज ने दबंगों को बुला लिया और मारपीट कर कार की डिग्गी में डालकर अपहरण की कोशिश की। गाड़ी में बैठा कर नहर किनारे ले गए, जहां मेरे कपड़े उतार के बदतमीजी की। मुझे इतना मारा कि आंखों से दिख नहीं रहा है। वीरेंद्र ने बताया कि मुझे जान से मारने की कोशिश की गई, लेकिन बमुश्किल जान बच पाई। वहीं थाना टप्पल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News