Amethi: पुलिस ने PET साल्वर गैंग का किया भंडाफोड़

Amethi: अमेठी पुलिस ने पीईटी परीक्षा के दौरान अंतर्राजीय साल्वर गैंग का भंडा फोड़ करते हुए एसओजी टीम और लखनऊ एसटीएफ की सूचना पर सॉल्वर गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

Update: 2022-10-15 11:14 GMT

अमेठी में साल्वर गैंग का भंडा फोड़ (न्यूज नेटवर्क)

Amethi News: अमेठी पुलिस ने पीईटी परीक्षा के दौरान अंतर्राजीय साल्वर गैंग का भंडा फोड़ किया। एसओजी टीम और पुलिस ने लखनऊ एसटीएफ की सूचना पर सॉल्वर गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सॉल्वर सोनू बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है। जो प्रयागराज के आर्य राठौर के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। पूरे मामले पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछ तांछ कर रही है।

अमेठी स्थित आरआरपीजी कॉलेज का है जहां आज सुबह प्रथम पाली में आयोजित हो रही पीईटी की परीक्षा में लखनऊ एसटीएफ की सूचना पर अमेठी पुलिस ने साल्वर गैंग के एक सदस्य सोनू को गिरफ्तार किया है। सोनू मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि सोनू प्रयाग प्रयागराज के रहने वाले आर्य राठौर के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। अमेठी कोतवाली पुलिस सोनू और आर्य राठौर को लेकर कोतवाली पहुँची।

जहाँ दोनो से पूछ ताछ की जारही है।आर्य राठौर के रिश्तेदार को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।पीईटी परीक्षा में सॉल्वर के पकड़े जाने के बाद अमेठी एसपी आर आर पीजी कालेज पहुँचे जहां उन्होंने परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया और पकड़े गए आरोपी खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। पूरे मामले में अमेठी एसपी इलामारन ने बताया की तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछ तांछ की जा रही है।मामले कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News