Amethi News: हाईप्रोफाइल सीट अमेठी को बचाने में जुटे भाजपा नेता, कद्दावर नेताओं का दौरा शुरू, कल आएंगे ब्रजेश पाठक

Amethi News: भाजपा ने अपने अमेठी के सियासी किले को बचाने के लिए चुनावी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है। भले ही आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान अभी नहीं हुआ, बावजूद इसके बीजेपी के कद्दावर नेताओं और मंत्रियों का अमेठी आना शुरू हो गया है।

Update: 2023-05-29 20:42 GMT
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक: Photo- Newstrack

Amethi News: भाजपा ने अपने अमेठी के सियासी किले को बचाने के लिए चुनावी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है। भले ही आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान अभी नहीं हुआ, बावजूद इसके बीजेपी के कद्दावर नेताओं और मंत्रियों का अमेठी आना शुरू हो गया है। इसी क्रम में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आगामी 30 मई को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रहे हैं। जहां डिप्टी सीएम संगठन पदाधिकारियों से संवाद स्थापित कर कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करेंगे। वहीं विकास कार्यों की जमीनी हकीकत परखने के लिए गांवों का भ्रमण भी करेंगे।

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद बीजेपी अलर्ट

आगामी लोकसभा का चुनाव में अमेठी बीजेपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अमेठी से बीजेपी की स्मृति ईरानी सांसद है। राहुल गांधी को पिछला चुनाव हराने पर बीजेपी ने स्मृति ईरानी को केंद्रीय मंत्री बनाया है। वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में धमाकेदार जीत के बाद बीजेपी अमेठी में और अधिक अलर्ट हो गई है। जहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्वयं मोर्चा संभाले हुए हैं, वहीं यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कल यानी 30 मई को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रहे है, जहां वो बीजेपी जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर उनकी नाराजगी दूर करेंगे।

जनपद में कई जगह निरीक्षण करेंगे डिप्टी सीएम

ब्रजेश पाठक यहां कार्यकर्ताओं के बैठक में उन्हें एकजुट होकर काम करने का मंत्र देंगे। इसके बाद वो निरीक्षण भवन अमेठी जाएंगे। दोपहर लगभग 01.30 बजे निर्माणाधीन कलेक्ट्रेट भवन का निरीक्षण करेंगे। इसके अतिरिक्त डिप्टी सीएम कस्तूरबा गांधी विद्यालय का, ड्रग वेयर हाउस दखिन गांव, जिला चिकित्सालय, गेहूं क्रय केंद्र गौरीगंज, कान्हा गौशाला, डा भीमराव आंबेडकर स्टेडियमा, अमेठी में निर्मित एसएसटीपी और आयुष चिकित्सालय बेनीपुर का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का काफिला सुल्तानपुर के लिए निकल जाएगा।

Tags:    

Similar News