डिंपल ने संसद में कभी नहीं उठाई कन्नौज की समस्या: अनुप्रिया

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन उम्मीदवार डिम्पल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह तो संसद में समय ही नहीं देती हैं तो जनता की समस्या क्या बताएंगी। कभी उन्होंने कन्नौज की समस्या को संसद में उठाया ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के डर से इन लोगों ने गठबन्धन बनाया है।

Update: 2019-04-24 17:20 GMT

कन्नौज/लखनऊ: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन उम्मीदवार डिम्पल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह तो संसद में समय ही नहीं देती हैं तो जनता की समस्या क्या बताएंगी। कभी उन्होंने कन्नौज की समस्या को संसद में उठाया ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के डर से इन लोगों ने गठबन्धन बनाया है।

यह भी पढ़ें…‘दलित एवं आदिवासी विरोधी’ मोदी सरकार को उखाड़ फेकेगी जनता: कांग्रेस

वे कन्नौज में बुधवार को मानीमऊ स्थित रामचन्द्र कोल्ड स्टोरेज में भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं। गठबन्धन के सवाल पर उन्होंने बताया कि 2017 में भी कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी का गठबन्धन था। उस बार भी इसकी हवा निकल गयी थी। इस बार भी जनता गठबंधन की हवा निकाल देगी।

यह भी पढ़ें…नमो-नमो का जमाना गया, जय भीम का जमाना आ गया: बसपा सुप्रीमों मायावती

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर उन्होंने कहा कि पहले वह ये बताएं कि वह पाकिस्तान के साथ हैं या हिन्दुस्तान के साथ। इस दौरान कन्नौज से भाजपा उम्मीदवार सुब्रत पाठक, भाजपा नेता वीरसिंह भदौरिया, अपना दल (एस) प्रदेश सचिव लाला भाई पटेल, जिलाध्यक्ष दिनेश कटियार आदि नेता मौजूद रहे।

मुलायम ने ही निकाल दी साइकिल की हवा

सब जानते हैं कि देश में 17वीं लोकसभा की शुरुआत हो चुकी है। हर जगह एक ही चर्चा है कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा। सभी दल के लोग आ रहे हैं। असली सूरमा वही होगा, जनता जिसे विजय तिलक लगाएगी। आप अपना सांसद नहीं देश का प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं। यह बात बुधवार को जनपद फ़र्रुखाबाद आई केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहीं।

उन्होंने कहा कि देश रिमोट कंट्रोल से चले यह आप पर निर्भर है। एक व्यक्ति के लिए सब दल एकत्र हो गये हैं। देश के तमाम राजनीतिक दल एक आदमी को हटाने के पीछे पड़े हैं। उनका एक ही लक्ष्य है मोदी हटाओ, मोदी बेचैनी क्यों बन रहे। यह सब क्यों बौखला रहे हैं। यह एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे, वह एक जुट हैं, एक दूसरे के साथ हैं। सारी जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनती कुछ जोड़ी मोदी के डर से बनती हैं। आज सांप-नेवले में दोस्ती हो गई। इतना मोटा हाथी साइकिल पर बैठेगा तो साइकिल पंचर हो जाएगी। साइकिल की हवा मुलायम सिंह ने निकाल दी। संसद में मोदी को आशीर्वाद दे दिया है। उन्हें बुआ-बबुआ पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें…रोहित शेखर तिवारी की पत्नी ने रचा था हत्या का मास्टरप्लान, गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि महागठबंधन का सैलाब है उसमें मायावती, चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी को भी प्रधानमंत्री बनना है, यहां एक और उम्मीदवार हैं जो आलू फैक्ट्री का सपना दिखाते रहे।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश में आतंकी को दहलाने वाली सरकार चाहिए कि आतंकियों को सम्मान देने वाली या सर्जिकल स्ट्राइक वाली सरकार चाहिए। शमसाबाद में भाजपा उम्मीदवार मुकेश राजपूत की चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कांग्रेस उम्मीदवार सलमान खुर्शीद पर भी हमला किया और अपनी सहयोगी पार्टी के उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

Tags:    

Similar News