Atiq and Ashraf Murder: ओवैसी बोले- अतीक-अशरफ की हत्या कानून-व्यवस्था की नाकामी है, अखिलेश-मायावती भी नाराज

Atiq and Ashraf Murder: प्रयागराज में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। आरएफ और पीएसी के जवानों को भी तैनात किया गया है। स्वाट टीम के कमांडो भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं।

Update: 2023-04-16 00:25 GMT
फाइल फोटो- अखिलेश यादव और असदुद्दीन ओवैसी

Atiq and Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या से पूरा प्रदेश थर्रा उठा है। हर कोई चाहता था कि माफिया को मौत मिले, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि उनका अंत इस तरह से होगा। सूबे की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए विपक्षी दल एक सुर से सरकार को घेर रहे हैं। उनका कहना है कि सजा कानून के तहत मिलनी चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आनन-फानन में हाई लेवल मीटिंग बुलाई।

प्रयागराज में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। आरएफ और पीएसी के जवानों को भी तैनात किया गया है। स्वाट टीम के कमांडो भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं। प्रदेश के डीजीपी कभी भी प्रयागराज पहुंच सकते हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें तुरंत ही प्रयागराज जाने के निर्देश दिये हैं।

एनकाउंटर का जश्न मनाने वाले भी जिम्मेदार: ओवैसी

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, "अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे। उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं। JSR के नारे भी लगाये गये। दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है। एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं।"

अखिलेश बोले- यूपी में अपराध की पराकाष्ठा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।"

पाप-पुण्य का हिसाब इसी जन्म में: स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने माफिया के मर्डर पर ट्वीट करते हुए कहा कि पाप-पुण्य का हिसाब इसी जन्म में होता है। वहीं, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहाकि यह आसमानी फैसला है। सभी को इसे स्वीकार कर लेना चाहिए।

Tags:    

Similar News