Auraiya News: पूर्व सांसद बोले- डिपो के लिए जमीन हुई चिन्हित, अधूरे काम जल्द होंगे पूरे

Auraiya News: इटावा लोकसभा सीट से पूर्व में रहे भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा की क्षेत्र में पड़े अधूरे कामों को जल्द ही पूरा करने का काम किया जाएगा।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-16 20:31 IST

 भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने डिपो के लिए जमीन हुई चिन्हित: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया के तुर्कीपुर इलाके में बने भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर सोमवार को इटावा लोकसभा से पूर्व में बीजेपी सांसद रहे रामशंकर कठेरिया विकास कार्य की घोषणा करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे। उन्होंने कहा कि बरसात की वजह से कई जगह पर सड़कें जर्जर हो चुकी हैं तो कई जगह विकास कार्य अभी अधूरे पड़े हैं। बरसात खत्म होने के बाद विकास कार्यों को जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 15 दिनों के बाद गड्ढा मुक्त अभियान चलाया जाएगा जिस जगह-जगह पर हुई गड्डो को भरा जाएगा। देखा गया है कि विकास की गति काफी धीमी है, उस गति में तेजी लाने का काम किया जाएगा। जिसको लेकर अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

पूर्व सांसद ने इन पर की चर्चा

पूर्व सांसद ने कहा कि दिबियापुर इलाके में नहर का निर्माण कार्य चल रहा है। वहां से गुजरने वाले बाईपास को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की जा रही है। वहीं दिबियापुर इलाके में बस स्टैंड पर जो भी समस्याएं आ रही हैं उनका जल्द ही निस्तारण किया जाएगा।

अजीतमल इलाके पचदेवरा में नए बिजली उपकेंद्र के निर्माण के लिए डीआरपी तैयार की जा रही है जिससे धनराशि आ सके और काम तेजी के साथ शुरू हो सके। सरकार की तरफ से जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनको जनता तक पहुंचा जा रहा है।

जनता से भी अपील की जा रही है कि सरकारी योजनाओं का आप लाभ जरूर लें। वहीं पूर्व सांसद के साथ मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता अजीतमल ब्लॉक प्रमुख रजनीश पांडे, भाजपा जिला महामंत्री कौशल राजपूत समेत अन्य पार्टी के लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News