आजम खान के खिलाफ अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं, सपा नेताओं ने दर्ज कराया मुकदमा

आजम खान के निधन की झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ SP नेताओं ने मुकदमा दर्ज करवाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-12 13:45 GMT

आजम खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता व रामपुर से सांसद आज़म खान (MP Azam Khan) बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए थे। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए यूपी की राजधानी लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) में भर्ती किया गया है। बीते दिनों उनकी तबीयत थोड़ी क्रिटिकल हो गई थी। इस दौरान कुछ अराजक तत्वों ने सोशल मीडिया (Social Media) में उनके निधन की खबर चला दी थी, जो कि महज अफवाह थी।

सांसद आज़म खान (Azam Khan) के निधन की इन खबरों का मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) ने खंडन किया और ऐसा हरकतों के लिए दुख जताया। अब सांसद आज़म खान के निधन की झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ रामपुर के सपा जिलाध्यक्ष सहित संभल, मुरादाबाद व कई अन्य जिलों में सपा नेताओं ने थानों में तहरीर दी है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आजम खान के बेटे भी हैं कोरोना संक्रमित

बता दें कि आजम खान के बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला (Mohammad Abdullah) भी कोरोना वारयस संक्रमित हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। दोनों का डॉक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि 27 फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनका बेटे अब्दुल्ला की 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। डिप्टी जेलर ओमकार पांडे ने बताया था कि आजम खान की तबीयत अचानक खराब हो गई। उनका ऑक्सीजन लेवल 90 से 92 के बीच जाने लगा। हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ के लिए रेफर किया गया।

Tags:    

Similar News