Azamgarh News: परिवार को न्याय नहीं मिला तो मामले को मुख्यमंत्री तक पहुचांयेंगे: BJP MLC रामसूरत

Azamgarh News: हर्षित चौबे का शव मिलने के तीसरे दिन शुक्रवार को भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर परिजनों को शोक संवेदना देने फूलपुर कोतवाली के अंबारी के पांडेय का पूरा गांव पहुँचे। इस दौरान उन्होंने घटना की पूरी जानकारी परिजनों से लिया।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-09-14 16:50 IST

परिजनों से मिलते भाजपा नेता (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: हर्षित चौबे का शव मिलने के तीसरे दिन शुक्रवार को भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर परिजनों को शोक संवेदना देने फूलपुर कोतवाली के अंबारी के पांडेय का पूरा गांव पहुँचे। इस दौरान उन्होंने घटना की पूरी जानकारी परिजनों से लिया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि यदि न्याय नहीं मिला तो मामले को मुख्यमंत्री तक पहुचाया जाएगा। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने मृतक परिजनों से मिलकर न्याय का भरोसा दिलाया।

फूलपुर कोतवाली के अंबारी के पाण्डेय का पूरा गांव निवासी हर्षित चौबे (16) पुत्र मुकेश चौबे 7 सितंबर से घर से लापता था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छात्र के दो दोस्तों के खिलाफ 8 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया था। अंबारी की शराब की दुकान के सीसीटीवी फुटेज में तीनो एक साथ शराब की दुकान के इर्द गिर्द दिखे थे। पुलिस दोनों दोस्तों को 8 सितम्बर घर से उठायी भी थी। इस दौरान बुधवार को हर्षित का क्षति विक्षित शव उसके घर के पास बाजरे के खेत में मिला था। सुबह गांव के लोग खेत की तरफ गए थे। खेत से उठ रही दुर्गंध के सहारे लोग शव के पास पहुँच गए। सूचना पर अंबारी चौकी और फूलपुर कोतवाली पुलिस भी पहुँच गयी। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया। खोजी कुतिया खेत मे मिले चप्पल और पिलाश को सूंघकर गांव में एक आरोपी के घर तक गयी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन लगातार अंबारी चौकी और फूलपुर कोतवाली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। छात्र की मौत से घर का चिराग बुझ गया। उसकी एक बड़ी बहन शिवांगी है। घटना की जानकारी होने पर भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर शुक्रवार को हर्षित के परिजनों से मिले। मृतक के परिजन त्रिलोकीनाथ चौबे, मुकेश चौबे ,प्रेमशिला ,अमित चौबे ने विलखते हुए एमएलसी राम सूरत राजभर और जिलाध्यक्ष सूरज श्रीवास्तव को घटना की जानकारी दिया।

एमएलसी राम सूरत राजभर ने कहा कि मामले को गंभीरता से लिया गया है। एसपी से न्याय दिलाने के लिए भी कहा गया है। यदि परिवार को न्याय नहीं मिला तो मामले को मुख्यमंत्री तक ले जाऊंगा। उन्होंने कहा कि फूलपुर पर प्रभारी निरीक्षक को हटाने के लिए एक महीने पहले ही पत्र लिखा गया था। लेकिन फूलपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को नही हटाया गया । फिर एसपी से इस संबन्ध में बात की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक की कई शिकायतें मेरे पास आयी थी। जिसे एसपी से बताया भी था।

बुधवार की शाम भाजपा जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने भी परिजनों को ढाढस बधाया और न्याय का भरोसा दिलाया । वहीं सीओ फूलपुर भी जांच करने पहुँचे थे। इस अवसर पर फूलपुर चेयरमैन राम आशीष बरनवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष भानु प्रताप चौहान, मुन्ना बाबा, विजय शंकर पाण्डेय, सूरज पाण्डेय, त्रिलोकी नाथ चौबे, मुकेश, अमित आदि लोग रहे।

Tags:    

Similar News