Azamgarh News: आखिर क्या है मासूम की मौत की सच्चाई, शव पोखरे में तैरते हुए मिला, परिजनों में मचा कोहराम

Azamgarh News: पिता ने किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत परिवार के अन्य सदस्यों को जगा कर जानकारी देते हुए बच्चे की तलाश शुरू किया।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-10-21 22:19 IST

मासूम का शव पोखरे में तैरते हुए मिला, घर में छाया मातम: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के महराजगंज थाना क्षेत्र के आराजी शंकरपुर गांव में रविवार की रात एक परिवार के सभी सदस्य खा-पी कर सो रहे थे। तभी रात लगभग 12 बजे परिवार के मुखिया संतविजय राम की नींद टूटी तो देखा कि उनका तीसरे नम्बर का सात वर्षीय बेटा सुन्दरम अपने बिस्तर पर नहीं था। पिता ने किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत परिवार के अन्य सदस्यों को जगा कर जानकारी देते हुए बच्चे की तलाश शुरू किया। काफी देर बाद रात लगभग 1:45 बजे घर से लगभग 150 मीटर दक्षिण स्थित पोखरे में बच्चे का उतराया हुआ शव दिखा।

इस घटना से परिजनों सहित गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने शव को पोखरे से बाहर निकाला। घटना की जानकारी पाकर गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य निरंजन कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

रात लगभग तीन बजे घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेज दिया। घटना को लेकर स्वजनों तथा आसपास के लोगों ने यह आशंका व्यक्त किया कि मृत बालक रोजाना गांव के अन्य बच्चों के साथ पोखरे के पास स्थित पाकड़ के पेड़ के नीचे खेलने के लिए जाता था।

घटना की रात वह गहरी नींद में सपने में बिस्तर से उठकर वहां तक चला गया होगा और पोखरे में डूब गया। मृत बालक चार भाइयों व दो बहनों के बीच तीसरे नंबर का था।

Tags:    

Similar News