Azamgarh News: स्टाफ नर्स का बदला पद नाम, नर्सिंग अफसर की मिली पहचान, तो हुआ जश्न

Azamgarh News: नए पद नाम मिलने से आजमगढ़ शहर के मातबरगंज स्थित जिला महिला अस्पताल में सीएमएस डॉक्टर विनय कुमार सिंह ने सभी नर्सिंग स्टाफों को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-09-24 19:27 IST

Azamgarh News

Azamgarh News: अस्पतालों में लगातार 24 घंटे सेवा दे रहे स्वास्थ्य कर्मियों में शामिल स्टाफ नर्स जिन्हें स्वास्थ्य व्यवस्था की रीढ़ कहा जाता है, अब एक नए पदनाम से जानी जाएंगी। शासन से मंजूरी मिलने के बाद स्टाफ नर्सों को उनकी वरीयता के हिसाब से अब नर्सिंग अधिकारी, सीनियर नर्सिंग अधिकारी, सहायक नर्सिंग अधीक्षक, उप नर्सिंग अधीक्षक, नर्सिंग अधीक्षक व मुख्य नर्सिंग अधिकारी के नाम से जाना जाएगा।

नए पद नाम मिलने से आजमगढ़ शहर के मातबरगंज स्थित जिला महिला अस्पताल में सीएमएस डॉक्टर विनय कुमार सिंह ने सभी नर्सिंग स्टाफों को मिठाई खिलाकर बधाई दी। सभी नर्सिंग स्टाफों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। इस मौके पर सीएमएस डॉक्टर विनय कुमार सिंह ने कहा कि अच्छा लगता है कि हमारे नाम के आगे आफिसर लग जाए लेकिन उसके साथ-साथ एक जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है। यदि हमें अवसर हैं तो हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है क्योंकि हमें रिस्पांसिबल बनाया जाता है। अधिकार में सिर्फ अधिकार ही नहीं मिलता बल्कि कर्तव्य का बोध भी होता है तो फिर हम अपने कर्तव्यों से भाग नहीं सकते।

इस मौके पर शकुंतला, श्वेता, स्नेहलता, छाया, पूनम, तेतरी, ममता, सविता, तारा, सोनी, आशा यादव, आशा, वंदना, राजोति सहित बड़ी संख्या में नर्सिंग स्टाफ मौजूद रहे। 100 शैयायुक्त अस्पताल लालगंज में स्टाफ नर्सो ने शासन द्वारा नर्सिंग अधिकारी के रूप में पहचान दिए जाने पर खुशी का इजहार किया है। लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी।सीनियर स्टाफ नर्स प्रेमशीला, कमलावती, प्रियका पाण्डेय आदि तमाम स्टाफ नर्स मौजूद थी।

Tags:    

Similar News