Azamgarh News: शादी के झांसे में आकर दो युवतियों ने गंवाई अपनी आबरू, आरोपी ने जान माल की धमकी

Azamgarh News: पुलिस ने आरोपित शुभम यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गुरुवार की सुबह उसे क्षेत्र के चांदनी चौक तिराहे के समीप धर दबोचा। वहीं सिधारी पुलिस ने शादी का झांसा देकर दस वर्षों तक दलित महिला का यौन शोषण करने में आरोपित युवक को गुरुवार की सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-03-21 16:40 GMT

 Azamgarh News (Pic:Social Media)

Azamgarh News: जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने बीते 25 जनवरी को नामजद रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि स्थानीय छितौना ग्राम निवासी शुभम यादव पीड़िता के साथ शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। गर्भवती होने पर आरोपित ने पीड़िता को जान माल की धमकी देते हुए इच्छा के विपरीत गर्भपात करा दिया।

पुलिस ने आरोपित शुभम यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गुरुवार की सुबह उसे क्षेत्र के चांदनी चौक तिराहे के समीप धर दबोचा। वहीं सिधारी पुलिस ने शादी का झांसा देकर दस वर्षों तक दलित महिला का यौन शोषण करने में आरोपित युवक को गुरुवार की सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में दुष्कर्म पीड़िता ने बीते 16 मार्च को स्थानीय सर्फुद्दीनपुर निवासी राजेश गुप्ता के खिलाफ आरोप लगाया कि आरोपित शादी का झांसा देकर पिछले दस वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

इस दौरान पीड़िता के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया गया। शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान-माल की धमकी देकर भगा दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में आरोपित राजेश गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गुरुवार की सुबह उसके घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News