बाराबंकी रेप केस: भीम आर्मी प्रमुख ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बताया शर्मनाक!

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है कि अब बाराबंकी में बर्बरता की हद। दरिंदों ने दलित युवती के हाथ पांव बांध कर बर्बरतापूर्ण गैंगरेप किया, उसके प्राइवेट पार्ट को कुचल डाला। पीड़िता की मौत हो गई।

Update: 2020-10-16 09:16 GMT
बाराबंकी रेप केस: भीम आर्मी प्रमुख ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बताया शर्मनाक! (Photo by social media)

लखनऊ: हाथरस दुष्कर्म काण्ड में यूपी सरकार को घेरने के बाद अब भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बाराबंकी में एक दलित किशोरी के साथ हुई हैवानियत पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर हमला किया है।

ये भी पढ़ें:चली ताबड़तोड़ गोलियां: आंदोलनकारियों पर बड़ा हमला, 60 बदमाशों ने फेंके बम

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है कि अब बाराबंकी में बर्बरता की हद। दरिंदों ने दलित युवती के हाथ पांव बांध कर बर्बरतापूर्ण गैंगरेप किया, उसके प्राइवेट पार्ट को कुचल डाला। पीड़िता की मौत हो गई। सबूत मिटाने के लिए योगी की पुलिस ने आनन-फानन में लाश को जलवा दिया। पुलिस अब पीड़िता के परिवार पर दबाव बना रही है। शर्मनाक!



हाथरस काण्ड में भी पुलिस की कार्यशैली और योगी सरकार का विरोध कर चुके है

इससे पहले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर हाथरस काण्ड में भी पुलिस की कार्यशैली और योगी सरकार का विरोध कर चुके है। हाथरस मामलें में वह पीड़िता के परिजनों से मिलने बीती 04 अक्टूबर को बूलगढ़ी गांव भी पहुंचे थे और पीड़िता के परिजनों को वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने की मांग की थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उनके खिलाफ नामजद एफआईआर भी दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें:अभी-अभी दाऊद पर एक्शन: अब नहीं बच पाएगा डॉन, नीलाम होगी आतंकी की प्रॉपर्टी

बता दे कि बीते गुरुवार को बाराबंकी के सतरिख क्षेत्र में धान काटने गई एक 15 वर्षीय बालिका का अर्द्धनग्न शव खेत में मिला था। बालिका का दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम में रेप व गला दबा कर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में ही लड़की के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया और गांव में पीएसी के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। इस मामलें में परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामलें को दबाने में लगी है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News