Barabanki News: शर्मसारः 65 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की बच्ची से किया रेप, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

Barabanki News: पीड़ित नाबालिक लड़की के परिजनों ने मोहम्मदपुर खाला थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, भेजा जेल।

Update: 2023-07-08 13:20 GMT
65 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की बच्ची से किया रेप: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने 13 साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ। मामले की जानकारी होने के बाद परिजनों ने स्थानीय थाने पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की।

पुलिस ने जांच पड़ताल की उसके बाद आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में एक 65 वर्षीय व्यक्ति ने 13 साल की बच्ची के साथ रेप किया था, जिस पर कार्यवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है। मामले में प्रभावी कार्यवाई करवा कर उसे सजा दिलाई जाएगी।

65 वर्षीय व्यक्ति 13 साल की नाबालिक बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

पूरा मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले 65 वर्षीय व्यक्ति छेदा ने पड़ोस की रहने वाली 13 साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के कुछ दिनों के बाद युवती के पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद परिजनों को इस मामले की जानकारी हुई। मामले की जानकारी होते ही परिवार में हड़कंप मच गया। पीड़ित नाबालिक लड़की के परिजनों ने मोहम्मदपुर खाला थाना पहुंचकर आरोपी छेदा के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया, जिसके बाद आरोपी छेदा को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में एक 65 वर्षीय व्यक्ति ने 13 साल की बच्ची के साथ रेप किया था, जिस पर कार्यवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है। मामले में प्रभावी कार्यवाई करवा कर उसे सजा दिलाई जाएगी।

Tags:    

Similar News