Barabanki News: चुनाव जीते सपा प्रत्याशी ने जान को बताया खतरा, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

Barabanki News: बाराबंकी जनपद में समाजवादी पार्टी से सभासद का चुनाव जीते प्रत्याशी ने मोहल्ले के कुछ लोगों से अपनी जान को खतरा बताया है। सभासद मो. ताज बाबा राईन ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Update: 2023-05-22 21:10 GMT
सभासद मो. ताज बाबा राईन ने एसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई: Photo- Newstrack

Barabanki News: बाराबंकी जनपद में समाजवादी पार्टी से सभासद का चुनाव जीते प्रत्याशी ने मोहल्ले के कुछ लोगों से अपनी जान को खतरा बताया है। सभासद मो. ताज बाबा राईन ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। सभासद का आरोप है कि मोहल्ले के मो. वसीम राईन जो पसमांदा समाज के प्रदेश अध्यक्ष हैं वह और उनके भाई हमें और हमारे परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं, इससे परिवार काफी परेशान है और उसको जान का खतरा भी है। सभासद का आरोप है कि उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। पुलिस अधीक्षक ने सभासद को जांच के बाद कार्यवाई का आश्वासन दिया है।

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पीरबटावन का है। यहां के रहने वाले मोहम्मद ताज बाबा राईन जो समाजवादी पार्टी से लगातार कई पंचवर्षीय से सभासद हैं, इन्होंने मोहल्ले के ही मोहम्मद वसीम राईन जो पसमांदा समाज के प्रदेश अध्यक्ष हैं इन पर और इनके भाई आदिल राईन व एक अन्य नसीरुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सपा सभासद मोहम्मद ताज बाबा राईन ने इन लोगों पर प्रताड़ित करने और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह को शिकायती पत्र दिया है। पुलिस अधीक्षक ने सभासद से जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

वहीं जब इस बारे में पसमांदा समाज के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईन के भाई आदिल राईन से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया है कि मो. ताज ने अपने नामांकन के साथ दिये गये शपथ-पत्र में आपराधिक इतिहास के सम्बंध में जानकारी को छिपाया है और पूरे चुनाव को प्रभावित किया है। आदिल राईन ने बताया कि इस सम्बंध में सम्बंधित अधिकारियों को उनके खिलाफ कार्यवाई के लिए प्रार्थना-पत्र दिये जा चुके हैं। इसी को लेकर वह झूठे आरोप लगा रहे हैं।

Tags:    

Similar News