Basti: कैली अस्पताल के 3 डॉक्टरों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने किया केस दर्ज

Basti News Today: जिले के कैली अस्पताल के तीन डॉक्टरों पर युवती से गैंगरेप का आरोप लगा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों डॉक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Report :  Amril Lal
Update:2022-09-29 20:14 IST

पीड़िता। 

Basti News Today: जिले के सदर कोतवाली के कैली अस्पताल (Cali Hospital) के तीन डॉक्टरों पर युवती से गैंगरेप का आरोप लगा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों डॉक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि कैली हॉस्पिटल (Cali Hospital) में तैनात डॉक्टर सिद्धार्थ ने लखनऊ की एक युवती से एक सोशल नेटवर्किंग के जरिए दोस्ती की। दोस्ती प्यार में बदली और युवती को डॉक्टर सिद्धार्थ ने बस्ती के कैली हॉस्पिटल में बुलाया।

ये है मामला

आपको बता दें सोशल नेटवर्किंग के जरिए डॉक्टर सिद्धार्थ का लखनऊ की युवती से पिछले साल दिसंबर में संपर्क हुआ, सोशल साइट के जरिए बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे डॉक्टर सिद्धार्थ ने युवती पर विश्वास जमा लिया और उसको मिलने के लिए बस्ती बुला लिया। युवती को अपने साथ छात्रावास में ले गए। डॉक्टर सिद्धार्थ ने उसके साथ संबंध बनाना चाहा तो युवती ने इंकार कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर सिद्धार्थ ने अपने दो अन्य डॉक्टर साथियों डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम को बुला लिया।

तीनों डॉक्टरों ने उस के साथ मिल कर गैंग रेप किया: पीड़िता

पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ कैली छात्रावास में तीनों डॉक्टरों ने उस के साथ मिल कर गैंग रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टरों के दबाव में पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही थी, लेकिन मुख्यमंत्री और डीजीपी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

तीनों डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज: CO

सीओ आलोक प्रसाद ने बताया कि लखनऊ की युवती ने प्रार्थना पत्र के आधार पर तीनों डॉक्टरों पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला का मेडिकल करावा कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News