निर्भया केस पर मेनका गांधी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

निर्भया केस के आरोपियों की मौत की सजा का भले ही देश में ऐलान हो गया हो लेकिन इसके साथ ही इस केस पर सियासत गर्मा उठी है। फैसला आने के बाद बीजेपी की सांसद...

Update: 2020-01-17 15:20 GMT

सुल्तानपुर। निर्भया केस के आरोपियों की मौत की सजा का भले ही देश में ऐलान हो गया हो लेकिन इसके साथ ही इस केस पर सियासत गर्मा उठी है। फैसला आने के बाद बीजेपी की सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कांग्रेस पर सियासी हमला बोला है।

दो दिवसीय दौरे के आखरी दिन आज मीडिया से रूबरू होते हुए मेनका ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया में हो रही अड़चनों से वह हैरान है, दोषियों को 7 वर्ष पूर्व ही सजा हो जानी थी, दोषियों की बार-बार दया याचिका लेकर सजा टालना कानूनी प्रक्रिया पर सवाल खड़े करता है।

ये भी पढ़ें-भाजपा-कांग्रेस गठबंधन: यहां एक साथ होकर बनायेंगे सरकार!

मेनका ने कादीपुर विधानसभा अन्तर्गत दोस्तपुर व अखंडनगर के आधे दर्जन गांवों का भ्रमण कर क्षेत्रवासियों को कई सौगातें दी है। श्रीमती गांधी ने जिले के सुदूरवर्ती इलाके अखण्डनगर ब्लाक के रानीगंज गांव के मजरे हकीमपुर में 52 लाख से निर्मित होने वाले प्राथमिक विद्यालय रानीगंज का शिलान्यास कर भूमि पूजन किया।

गांधी ने कहा कि हमेशा याद रखना आप अकेले नहीं है

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, धर्म को लेकर कही ये बड़ी बात

यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए श्रीमती गांधी ने कहा कि हमेशा याद रखना आप अकेले नहीं है आपकी मां सदैव आपके साथ है। उन्होंने कहा बड़े बड़े काम तो मैं करती ही हूँ लेकिन मैं लोगों की व्यक्तिगत समस्याओं को भी बहुत महत्व देती हुं।

पुलिस बात न सुन रही हो, लेखपाल सेक्रेटरी आपको तंग कर रहा हो, कोई कर्मचारी आपसे काम के बदले रिश्वत मांगता हो या अन्य कोई दिक्कत हो मुझे बताइए। जो भी मुसीबत आप मेरे सामने लायेगे मैं खुशी खुशी उसका समाधान करूंगी।

आपका दुःख दर्द दूर करना हमारा दायित्व है

ये भी पढ़ें-देवर ने भाभी को दी धमकी, तेजाब से नहलाकर बना दूंगा छपाक -2 मूवी, यहां जानें क्यों

मेनका गांधी ने संसारपुर गांव में जनसभा को संबोधित कर निराश्रित गरीबों को कंबल का वितरण किया। उन्होंने कहा मै जब भी आती हूँ तो चाहती हूँ जिले मुख्यालय से दूरस्थ गांवों में जाऊ और आपसे संवाद करू। माँ के रूप में आपका दुःख दर्द दूर करना हमारा दायित्व है।

वहीं जिला मंत्री राजेश सिंह के संयोजन में कुंदा भैरोपुर गांव में आयोजित जनसभा में अपने संबोधन में सांसद मेनका संजय गांधी ने ग्रामीण क्षेत्र के 5 स्वास्थ्य केंद्रों को 10 लाख रूपये की सांसद निधि से 5 एक्स रे मशीन की सौगात देने की घोषणा की। यहां पर उन्होंने कहा कि जल्द ही कादीपुर मुख्यालय पर बस स्टेशन का शिलान्यास किया जायेगा।

विद्युत केन्द्र की स्थापना का प्रयास किया जा रहा है

उन्होंने बताया कि अखण्डनगर ब्लाक के नगरी में एक 132 केवीए का विद्युत केन्द्र की स्थापना के लिए विधायक के साथ मिलकर प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कादीपुर से अखण्डनगर तक की सड़क ठीक की जायेगी। उन्होंने लोगों से कहा फूलमाला की जगह मुझे एक रूपये का सिक्का दे। उस पैसों से गरीबों की मदद की जा सकती है।

विधायक राजेश गौतम ने सांसद मेनका संजय गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि आप सदैव सुलतानपुर के चतुर्मुखी विकास के लिए फिक्रमंद रहती है और दिल्ली में रहने के बावजूद भी आप अपने संसदीय क्षेत्र में जितना समय देती है उतना समय स्थानीय जनप्रतिनिधि भी नही दे पाते।

Tags:    

Similar News