चुनावी रंजिश में पुलिस के सामने खूनी जंग, कई लोग घायल

पंचायत चुनाव के परिणाम आते ही हिंसक घटनाओं में बाढ़ सी आ गई है।

Written By :  Ashvini Mishra
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-05-05 14:14 GMT

फोटो— (साभार— सोशल मीडिया)

चंदौली। पंचायत चुनाव के परिणाम आते ही हिंसक घटनाओं में बाढ़ सी आ गई है। चंदौली जनपद के धानापुर थानाक्षेत्र के आवाजापुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पुलिस के सामने खुलेआम लाठी-डंडे और पत्थरबाजी हुई। मारपीट की इस घटना में करीब 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है।

जानकारी के अनुसार गांव के जिला पंचायत उम्मीदवार रहे राजदीप सिंह का वोटों को लेकर कुछ लोगों से कहासुनी हो रही थी, जिसका बीच-बचाव करने के लिए नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पहुंच गये। इसी दौरान मामला इतना बढ़ गया ​कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे एवं पत्थरबाजी होने। मारपीट की इस घटना में दोनों तरफ से करीब 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इसमें कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें धानापुर स्वास्थ्य केंद्र से चंदौली जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

Also Read:पंचायत चुनाव परिणाम आते ही हिंसा शुरू, ताबड़तोड़ चल रहीं गोलियां, प्रशासन मौन

हैरत की बात यह जिस समय यह घटना हो रही थी। उस समय पुलिस वह मौजूद थी। लेकिन मनबढ़ों पर पुलिस का खौफ नहीं दिखा और दोनों पक्षों के बीच पुलिस के सामने मारपीट चलती रही। पुलिस बीच—बचाव करते हुए अतिरिक्त पुलिस को बुलाया तब जाकर मामला शांत कराया जा सकता। पुलिस दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए अस्पातल भेजकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Also Read:सब्जी लेने निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या, खेत में मिला शव


Tags:    

Similar News