Bulandshahr News: शिवरात्रि पर्व पर रेस्टोरेंट में चिकन बर्गर बेचने पर रेस्टोरेंट संचालक पर कार्रवाई, दो हिरासत में

Bulandshahr News: बुलंदशहर के खुर्जा में शिवरात्रि पर्व पर रेस्टोरेंट में चिकन बर्गर बेचने पर पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है।

Update: 2023-07-15 14:15 GMT
शिवरात्रि पर्व पर रेस्टोरेंट में चिकन बर्गर बेचने पर रेस्टोरेंट संचालक पर कार्रवाई: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: बुलंदशहर के खुर्जा में शिवरात्रि पर्व पर रेस्टोरेंट में चिकन बर्गर बेचने पर पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। बजरंगदल कार्यकर्ताओ की सूचना पर एसडीएम ने छापा मार कर यह कार्रवाई की। श्रवण मास में मीट की बिक्री न करने के प्रशासन ने होटल और रेस्टोरेंट संचालकों को निर्देश दिए थे।

मामला खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र का

रेस्टोरेंट में नॉनवेज परोसने की सूचना पर बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने रेस्टोरेंट बन्द करा मैनेजर अर्जुन व कर्मचारी मौसम सैनी को हिरासत में ले लिया है। यह मामला खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र का है।

नाश्ते में चिकन बर्गर परोसने पर हंगामा-

जनपद के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के जीटी रोड पर स्थित एक कैफे में नाश्ते में मीट बेचने की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह हिंदूवादी संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ रेस्टोरेंट पर पहुंचे और नाश्ते में नॉनवेज परोसे जाने का आरोप लगाते हुए हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया।

फूड सेफ्टी विभाग ने की सैंपलिंग-

शनिवार को जीटी रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में नाश्ते में मीट परोसे जाने की सूचना पर एसडीम खुर्जा राकेश कुमार सहित अन्य प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी रेस्टोरेंट्स पर पहुंचे और वहां पड़ताल शुरू कर दी। हंगामा कर रहे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को कार्यवाही करने का भरोसा दे शांत किया। एसडीएम ने बताया कि फूड सेफ्टी विभाग की टीम को बुलाकर खाद्य पदार्थों की से सैंपलिंग कराई गई है। नमूने जांच को भेजे जा रहे हैं।

जांच रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि रेस्टोरेंट के मैनेजर और एक कर्मचारी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, जिन से पुलिस और अधिकारी पूछताछ में जुटे हैं। एसडीएम ने बताया कि श्रवण मास में शासन की ओर से सड़क किनारे मौजूद दुकानों पर मीट बेचने पर प्रतिबंध लगाया गया है। जिसके चलते प्रशासन ने पूर्व में ही कई दुकानों को बंद भी करवाया था। साथ ही मीट नहीं बेचने की चेतावनी दी थी।

Tags:    

Similar News