Bulandshahr News: सिनेमा हॉल में पहुंचे हनुमान जी, संकट मोचन के साथ सबने देखा आदिपुरूष फिल्म

Bulandshahr News: सन सिटी सिनेमा हॉल प्रबंधन ने पहली सीट हनुमान जी के लिए रिजर्व की है। पीतांबरी सीट पर हनुमान जी की तस्वीर भी स्थापित किया गया है।

Update: 2023-06-16 16:55 GMT

Bulandshahr News: देश भर में आदिपुरुष फिल्म रिलीज हुई तो यूपी के बुलंदशहर के सन सिटी सिनेमा हॉल में भी फिल्म का प्रदर्शन शुरू हो गया। आश्चर्य तब हुआ जब शहर में आदि पुरुष फिल्म देख रहे हनुमान की चर्चा फैल गई। सन सिटी सिनेमा हॉल में आदि पुरुष मूवी देखने के लिए पहली सीट संकट मोचक हनुमान के लिए आरक्षित की गई थी। बाकायदा हनुमान जी की सीट को श्री राम नाम युक्त पीतांबरी कवर डाला गया था और सीट पर रिजर्व्ड फॉर हनुमान लिखा गया था, यही नहीं पीतांबरी सीट पर हनुमान जी की तस्वीर भी स्थापित की गई। सिनेमा हॉल मिलो सीट पर विराजे हनुमान जी और बड़े पर्दे पर चल रही फिल्म को बार-बार देख रहे थे।

परिवार के साथ लोग देख रहें हैं फिल्म

सन सिटी सिनेमा हाल बुलंदशहर के मैनेजर राहुल भारद्वाज ने बताया कि रामायण पर आधारित आदि पुरुष फिल्म में भगवान श्री हनुमान की महती भूमिका है और भगवान श्री राम मैया सीता की फिल्म को संकट मोचन हनुमान न देखें ऐसा हो नहीं सकता। इसीलिए सनी माहौल में पहली सीट संकट मोचन हनुमान के लिए आरक्षित की गई है। हॉल के सभी शो फुल चल रहे हैं। लोग पहले से ही अपनी टिकट बुक करा रहे हैं और सह परिवार बच्चों के साथ आकर फिल्म भी देख रहे हैं। दरअसल इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सनसिटी सिनेमा हॉल के संचालक का फिल्म प्रमोशन को यह धार्मिक फंडा है।

Tags:    

Similar News