Bulandshahr News: राक्षस पिता ने तोड़ी सामाजिक मर्यादा... नाबालिग बेटी को बनाया हवश का शिकार

Bulandshahr News: स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी पिता को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-09 09:00 GMT

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। स्याना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक दरिंदे पिता ने अपनी 16 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। सीओ स्याना भास्कर मिश्रा ने बताया कि पति की घिनौनी करतूत जानकर पत्नी ने पति के खिलाफ नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का स्याना कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

ये भी पढ़ें: PM Modi Oath Ceremony Live: मोदी ने 'चाय पार्टी' में संभावित मंत्रियो से की मुलाकात, शाम को शपथ ग्रहण, जानेंं कौन-कौन बनेगा मंत्री

जन्मदाता बना वहशी दरिंदा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलंदशहर जनपद की स्याना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने पति के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि कुछ दिनों पूर्व वह अपने मायके गई थी। उस दौरान उसकी 16 वर्षीय पुत्री अपने पिता के पास ही रुक गई थी। महिला जब अपने मायके से लौटकर ससुराल वापस आई तो उसकी पुत्री ने बताया कि पिता ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला ने अपने पति से विरोध जताया तो उसने अपनी पत्नी और पीड़ित बेटी के साथ बाल खींचकर मारपीट भी की।

लोक लाज के डर से चुप रही बेटी

दर्ज रिपोर्ट में पीड़िता की मां ने कहा कि पहली बार जब बेटी से उसके पिता ने दरिंदगी की तो वह लोक लाज के कारण चुप रही। मगर बेटी की चुप्पी का दरिंदे पिता ने फायदा उठाया और बीते 2 जून को जब खेत पर गई थी तो इसी बीच आरोपित पति घर पहुंचा और बेटी को एक बार फिर अपनी हवस का शिकार बनाया। यही नहीं आरोपी पिता ने बेटी और पत्नी को किसी को कुछ बताने पर मारपीट कर धमकी दी और मौके से चला गया। नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके उपरांत महिला ने पूरे मामले की जानकारी अपने मायके वालों को दी। जहां महिला के मायके वाले पीड़िता और उसकी मां को अपने साथ ले गए। इसके बाद उन्होंने स्याना कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी पिता को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है। 

Tags:    

Similar News