Bulandshahr News: ऑनर किलिंग के डर से आई थी सुरक्षा की गुहार लगाने, परिजन उठा ले गए, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: बुलंदशहर के रहने वाले एक लड़के और लड़की ने प्रेम विवाह किया था। प्रेमी के मुताबिक, उन्होंने 1 अक्टूबर को गाजियाबाद के सुन्नती सामाजिक ट्रस्ट में शादी कर ली थी। उन्होंने विवाह अधिकारी गाजियाबाद के कार्यालय में कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन भी कर दिया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-03 20:22 IST

Bulandshahr News (Pic- Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के एक प्रेमी जोड़े ने गाजियाबाद में शादी कर ली। ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए प्रेमिका और उसका पति सुरक्षा की गुहार लगाने एसएसपी ऑफिस जा रहे थे। रास्ते में प्रेमिका के परिजनों ने उसका अपहरण कर लिया। परिजनों द्वारा लड़की को स्कूटी पर ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। प्रेमी ने प्रेमिका की ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, बुलंदशहर के रहने वाले एक लड़के और लड़की ने प्रेम विवाह किया था। प्रेमी के मुताबिक, उन्होंने 1 अक्टूबर को गाजियाबाद के सुन्नती सामाजिक ट्रस्ट में शादी कर ली थी। उन्होंने विवाह अधिकारी गाजियाबाद के कार्यालय में कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन भी कर दिया है। प्रेमी ने बताया कि उसे ऑनर किलिंग का डर था। इतना ही नहीं प्रेमिका के परिजन उसके खिलाफ झूठा मुकदमा भी दर्ज कराने की कोशिश कर रहे थे इसीलिए गुरुवार को प्रेमी युगल सुरक्षा की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय जा रहा था, तभी एसएसपी कार्यालय पहुंचने से पहले ही लड़की के परिजनों ने प्रेमी युगल को घेर लिया और प्रेमिका को जबरन स्कूटी पर बैठाकर भाग गए। लड़की के परिजनों द्वारा उसे स्कूटी पर ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रेमी लड़के का दावा है कि वह दोनों ही बालिग है और दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। एसपी सिटी ने बताया कि मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

महिला अपनी मर्जी से परिजनों संग गई

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि महिला उनके कार्यालय में पेश हुई और उसने उन्हें बताया कि उसको अगवा नहीं किया गया वह अपनी मर्जी से परिजनों के साथ गई थी।

Tags:    

Similar News