Bulandshahr News: मुठभेड़ में गुलावठी का गौकश हुआ लंगड़ा, दूसरे ने किया सरेंडर

Bulandshahr News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश सुलेमान ग्रेटर नोएडा के जारचा थाने से भी गोकशी के मामलों में वांछित चल रहा था।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-14 02:07 GMT

Bulandshahr Police encounter (PHOTO: Social media )

Bulandshahr News: यूपी के योगी राज में गोकशी करने वाले शातिर बदमाश पुलिस के टारगेट पर है। देर रात को बुलंदशहर जनपद की खुर्जा पुलिस और कार सवार शातिर गौकशों से मुठभेड़ हो गई। खुर्जा के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि मुठभेड़ में गुलावठी का रहने वाला गौकश पैर में गोली लगने से लंगड़ा हो गया जब कि उसके साथी ने पुलिस की घेराबंदी देख समर्पण कर दिया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खुर्जा में ऐसे हुई मुठभेड़

बुलंदशहर जनपद के खुर्जा के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कार में सवार होकर कुछ बदमाश इलाके में वारदात को अंजाम देने आ रहे हैं। तभी खुर्जा पुलिस अलर्ट हो गई, पुलिस ने समसपुर के निकट कमलापुर रोड पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी, चेकिंग के दौरान पुलिस को देख कार सवार बदमाश मुड़कर भागने लगे, तभी पुलिस ने पीछा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली शातिर गौकश सुलेमान के पैर में लगी, जबकि सुलेमान के साथी चांद ने खुद को घिरता देख पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। पुलिस ने दोनों शातिर गौकशों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल अवस्था में गिरफ्तार गौ कश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण , कार और अवैध असहले बरामद किए हैं। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ अलग अलग थानों में कई मामले दर्ज बताए जाते हैं। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश सुलेमान ग्रेटर नोएडा के जारचा थाने से भी गोकशी के मामलों में वांछित चल रहा था।

Tags:    

Similar News