Bulandshahr News: हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए होमगार्डों ने थाने पर किया प्रदर्शन

Bulandshahr News: शिकारपुर के सीओ ने बताया कि पहासू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संभावित स्थानों पर आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दे रहे है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-01 08:04 GMT

गुस्साए होमगार्डों ने किया प्रदर्शन (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के पहासू में होमगार्ड विनीत कुमार की पिटाई का मामला तूल पकड़ने लगा है। दबंग आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर होमगार्डों ने पहासू थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। वहीं, ड्यूटी बहिष्कार का दावा भी किया। बता दें कि 29 जून को ड्यूटी जा रहे होम गार्ड विनीत को दबंगो ने पीट पीटकर लहुलुहान कर उसकी वर्दी फाड़ दी थी। पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज तो कर लिया मगर आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से होमगार्डों में रोष व्याप्त है। हालांकि शिकारपुर के सीओ ने दावा किया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दी जा रही है। गुस्साए होमगार्ड्स को शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है।

मामूली विवाद में की थी होमगार्ड की पिटाई

पहासू थाने पर 29 जून को होम गार्ड विनीत कुमार ने लोकेंद्र पुत्र रामभूल कोकी पुत्र धर्मपाल व एक अज्ञात निवासीगण जीराजपुर थाना अहमदगढ़ के खिलाफ धारा 323, 332, 353, 307, 504, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित होमगार्ड विनीत कुमार का कहना है कि वह अपने घर से स्कूटी पर सवार हो थाना छतारी में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए ड्यूटी पर जा रहा था, कि रास्ते में दबंगों ने रोक लिया और लाठी डंडे और लोहे के पंच से हमला कर लहुलुहान कर दिया, उसकी वर्दी फाड़ दी और अभद्रता की। मामले को लेकर पुलिस ने पीड़ित होमगार्ड को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।


सोमवार को पहासू थाने की कंपनी के होमगार्ड थाने पर एकत्र हुए और उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जताते हुए थाने का घेराव किया और पुलिस से हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। होमगार्ड ने हमलावरों की गिरफ्तारी न होने तक ड्यूटी पर भी न जाने का दावा किया। पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि होम गार्ड की स्कूटी से आरोपी की बाइक टकराने को लेकर विवाद हुआ था, मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामले को लेकर शिकारपुर के सीओ ने बताया कि पहासू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संभावित स्थानों पर आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दे रहे है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। होमगार्ड के कमांडेंट को भी मामले की जानकारी दी गई है। नाराज होमगार्ड को शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया है।

Tags:    

Similar News