Bulandshahr News: ऑनर किलिंग... बहन के शव को ठिकाने लगाने जा रहे 2 भाई गिरफ्तार

Bulandshahr News: एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने दोनों भाइ त्रिभुवन पर मुनेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-22 06:36 GMT

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandahahr News: यूपी के बुलंदशहर मे ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। देर रात को छतारी थाना पुलिस ने बोरे में बहन का शव रख उसे ठिकाने लगाने जा रहे 2 भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है।

बाइक पर बोरे में शव देख दंग रह गए पुलिस कर्मी

बुलंदशहर जनपद के छतारी थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती गांव बिकुपुर के ही एक सजातीय युवक से बेपनाह मोहब्बत करती थी। प्रेमी युगल ने साथ जीने मरने की कसमें खाई, बताया जाता है के युवती के प्रेम प्रसंग की भनक उसके परिजनों को लग गई। बस फिर क्या था प्रेमिका के परिजन उसकी मोहब्बत के दुश्मन बन गए। गांव के ही युवक से बहन की मोहब्बत परिजनों को बर्दाश्त नहीं हुई। बताया जाता है कि पहले तो उसे काफी समझाया, गांव में अपनी इज्जत आन बान और शान का भी वास्ता दिया, लेकिन जब वो नहीं मानी तो फिर परिजनों ने ही रच डाली प्रेमिका की हत्या की साजिश।


मंगलवार की रात को पहले गला दबाकर युवती की हत्या की गई उसके बाद उसके शव को बोरे में बंद कर बाइक पर रख शव को ठिकाने लगाने दोनों भाई निकल पड़े। रात्रि वाहन चेकिंग कर रही पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक को रोककर जैसे ही बोरे में युवती का शव देखा तो पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने दोनों भाइ त्रिभुवन पर मुनेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बाइक को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच और अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है। 



Tags:    

Similar News