Bulandshahr News: बुलन्दशहर में न्यूज ट्रैक की खबर का असर, रिश्वतखोर SDO सस्पेंड

Bulandshahr News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद में तैनात सीडीओ के के कौशिक पर रिश्वत लेने के आरोपों के साथ 500 रूपये की नोट लेने का वीडियो वायरल हुआ

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-02 15:42 IST

Bulandshahr News ( Pic- NewsTrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में न्यूज ट्रैक की खबर का एक बार फिर असर हुआ है। बुलंदशहर के सिकंदराबाद में तैनात सीडीओ के के कौशिक पर रिश्वत लेने के आरोपों के साथ 500 रूपये की नोट लेने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी खबर मंगलवार को जैसे ही न्यूज ट्रैक पर प्रसारित हुई उसके कुछ देर बाद ही PVVNL की MD ईशा दुहन ने सिकंदराबाद के रिश्वतखोर SDO केके कौशिक को सस्पेंड कर दिया और मुख्य अभियंता गजरौला के कार्यालय से संबंध करने के आदेश जारी कर दिए। रिश्वतखोरी के आरोप में सीडीओ के निलंबन से विद्युत विभाग में हड़कंप मचा है।

रिश्वतखोर SDO पर चला MD का ऐसे हंटर

यूपी के योगी राज में भले ही भ्रष्टाचार नहीं चलेगा, PVVNL की प्रबंध निदेशक ईशा दुहन ने रिश्वतखोर सीडीओ पर कार्रवाई का हंटर चलाया है। दरअसल बुलंदशहर के सिकंदराबाद में तैनात सीडीओ केके कौशिक द्वारा एक उपभोक्ता से वाणिज्यिक विद्युत कनेक्शन लगवाने के नाम पर 500 रुपए की नोट लेने के दावे के साथ वीडियो और ऑडियो वायरल हुआ तो विभाग में हड़कंप मच गया।

मामले को PVVNL की प्रबंध निदेशक ईशा दुहन ने गंभीरता से लिया पर मुख्य अभियंता राजीव अग्रवाल की रिपोर्ट के बाद आरोपी सीडीओ केके कौशिक को निलंबित कर दिया। वायरल वीडियो को सुनने और देखने के बाद निलंबन आदेश में कहा कि सीडीओ केके कौशिक ने सरकार को मंशा के अनुरूप काम महीनकीय, पद और दायित्वों के निर्वहन में भी लापरवाही बरती गई। फिलहाल निलंबित एसडीओ को सिकंदराबाद से हटाकर मुख्य अभियंता गजरौला से संबंध करने के आदेश जारी किए गए है।

CM से कार्रवाई की गुहार

पीड़ित अमित अग्रवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ, विद्युत वितरण निगम यूपी के सीएमडी और PVVNL की एमडी, विधायक लक्ष्मी राज सिंह को पत्र भेजकर रिश्वतखोर एसडीओ के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की मांग को है।

Tags:    

Similar News