Bulandshahr News: खुर्जा में कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों का हंगामा, 2 आरोपी हिरासत में

Bulandshahr News: कांवड़ियों का आरोप है कि युवक ने उसकी कांवड़ खंडित कर दी, जिससे गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-31 14:28 GMT

खुर्जा में कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों का हंगामा, 2 आरोपी हिरासत में: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन कितना संजीदा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों ने खुर्जा थाने के बाहर कांवड़ रख हंगामा शुरू किया है। चंद मिनटों में एडीएम और एसपी देहात पहुंच गए, कांवड़ियों से पूछताछ कर तत्काल दो आरोपियों को हिरासत में लिया और फिर हंगामा कर रहे कांवरियों को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

खुर्जा थाने के गेट पर कांवड़ रख कांवड़ियों ने किया प्रदर्शन

यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा में बुधवार को एक कांवड़िए से एक साइकिल सवार युवक टकरा गया। कांवड़ियों का आरोप है कि युवक ने उसकी कांवड़ खंडित कर दी, जिससे गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया।

कांवड़ियों का आरोप है कि जब आरोपी युवक को पकड़ने गए तो वो एक धार्मिक स्थल में घुस गया कांवड़ियों पर पथराव किया। गुस्साए कांवड़ियों ने खुर्जा कोतवाली के बाहर कावड़ रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

मामले की जानकारी पाकर एडीएम अभिषेक मिश्रा, एसपी देहात रोहित मिश्रा, एसडीएम खुर्जा दुर्गेश कुमार, सीओ वरुण सिंह, थाना पुलिस और आस पास के थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने गुस्साए कांवरियों को कार्यवाही का आश्वासन दे शांत किया।

कावड़ यात्रा मार्ग पर फोर्स की तैनाती

दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया इसके बाद गुस्साए कांवरिया थाने के बाहर रखे अपने कांवर को लेकर रवाना हो गए। एसपी देहात रोहित मिश्रा का कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है, कावड़ यात्रा मार्ग पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई है।

Tags:    

Similar News