Bulandshahr News: पूर्व प्रधान को मौत के घाट उतारने वाला सुपारी किलर पुलिस मुठभेड़ में घायल

Bulandshahr News: पूर्व प्रधान के बेटे को मारने की बना रहा था योजना, इसी दौरान पुलिस से उसका आमना सामना हो गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-09-05 07:31 GMT

सुपारी किलर पुलिस मुठभेड़ में घायल  (photo: social media ) 

Bulandshahr News: बुलंदशहर में पूर्व प्रधान को सरेआम मौत के घाट उतारने वाले सुपारी किलर और पुलिस के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गई। इस दौरान सुपारी किलर बलवीर उर्फ बल्लू के दोनों पैरों में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। पूर्व प्रधान की हत्या के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस, बाइक, नगदी आदि बरामद किया है।

प्रधान के इशारे पर दिया था घटना को अंजाम

सुपारी किलर बलवीर उर्फ बल्लू ने 5 दिन पहले नगला के प्रधान के इशारे पर पूर्व प्रधान और भाजपा नेता रामवीर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। भाजपा समर्थित पूर्व प्रधान रामवीर की हत्या के बाद सुपारी किलर गुरुवार को उसके बेटे की हत्या करने जा रहा था कि इसी दौरान सलेमपुर थाना क्षेत्र में उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इसी दौरान पुलिस की गोली सुपारी किलर बलवीर उर्फ बल्लू के दोनों पैरों में लगी जिससे वह घायल हो गया। वहीं पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है। सुपारी किलर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस को कई दिनों से थी तलाश

सुपारी किलर बलवीर उर्फ बल्लू को पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी। उस पर विभिन्न थानों में कई आरोप दर्ज हैं। अगर पुलिस का उससे सामने नहीं होता तो आज वह पूर्व प्रधान के बेटे पर हमला कर सकता था।

Tags:    

Similar News