Seema Haider News: पाकिस्तानी सीमा हैदर का बुलंदशहर कनेक्शन, आधार कार्ड मामले में ATS की रेड,2 भाइयों को पकड़ा

Seema Haider Bulandshahr Connection: सीमा हैदर की भारत में एंट्री के लिए जन सेवा केंद्र संचालक द्वारा उसके आधार कार्ड में हेरा फेरी की गई। जांच एजेंसियों ने जन सेवा केंद्र संचालक पुष्पेंद्र मीणा और पवन मीणा को हिरासत में ले लिया ।

Update: 2023-07-24 04:08 GMT
Seema Haider Bulandshahr Connection

Bulandshahr News: देश के बहु चर्चित सीमा हैदर और सचिन मीणा काण्ड की जांच अब नेपाल के साथ साथ बुलंदशहर तक जा पहुंची है। रविवार की देर शाम को यूपी एटीएस ने सचिन मीणा की निशान देही पर बुलंदशहर के अहमद गढ़ में गुंजन इंटरनेट सेंटर पर रेड की। बताया जा रहा है की सीमा हैदर की भारत में एंट्री के लिए जन सेवा केंद्र संचालक द्वारा उसके आधार कार्ड में हेरा फेरी की गई। जांच एजेंसियों ने जन सेवा केंद्र संचालक पुष्पेंद्र मीणा और पवन मीणा को हिरासत में ले लिया और जन सेवा केंद्र से लैपटॉप और कुछ दस्तावेज भी जांच के लिए जब्त किए हैं।

बुलंदशहर से सीमा हैदर को किया गया था फंड ट्रांसफर!, लैपटॉप जब्त

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके हिंदुस्तानी प्रेमी कथित पति सचिन मीणा का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है अब सीमा हैदर का बुलंदशहर से कनेक्शन सामने आया है। सीमा हैदर के प्रेमी सचिन मीणा के फूफा संतोष बुलंदशहर जनपद के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गंगा पास में रहते हैं । आरोप है कि सचिन मीणा ने अपने फूफा अरे भाई विनय के माध्यम से अहमदगढ़ के जन सेवा केंद्र से सीमा हैदर के आधार कार्ड में एडिटिंग कराई थी चर्चा है कि कुछ फंड भी जन सेवा केंद्र से सीमा हैदर के मोबाइल पर ट्रांसफर किया गया था।

गुंजन इंटरनेट अहमदगढ़ के पड़ोसी सुभाष, ग्राम प्रधान राहुल, सचिन की बुआ कमलेश और फूफा संतोष ने बताया कि रविवार को यूपी एटीएस की टीम सचिन को लेकर आई थी और फुफेरे भाई विनय से पूछताछ की, जिसके बाद गुंजन जन सेवा केंद्र पर छापामार पवन मीणा और पुष्पेंद्र मीणा को हिरासत में ले अपने साथ ले गई। जन सेवा केंद्र से यूपी एटीएस की टीम ने लैपटॉप और कुछ अहम दस्तावेज बरामद कर जब्त किए हैं। जिनकी यूपी एटीएस पड़ताल करेगी।

Tags:    

Similar News