Bulandshahr News: कुर्सी पर बैठे लोगों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा, एक की मौत, कई गंभीर

Bulandshahr News: प्रभारी निरीक्षक सुनीता मलिक ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया, मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेजा गया, कार को कब्जे में ले लिया गया

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-09-02 07:51 GMT

Bulandshahr News ( Pic- Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी में एक दुकान के उद्घाटन के दौरान बाहर कुर्सी पर बैठे 4 लोगो को तेज रफ्तार अनियंत्रित XUV स्कॉर्पियो कार ने रौंद डाला, हादसे में एक व्यक्ति को मौत हो गई जब कि 3 लोग घायल हो गए, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनीता मलिक ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया, मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेजा गया, कार को कब्जे में ले लिया गया , रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई को जा रही है।

CCTV में कैद हुआ हादसा

बुलंदशहर जनपद के कस्बा गुलावठी में रविवार को हुए हादसे की सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गई। दर असल रविवार को मुगल गार्डन में एक दुकान के उद्घाटन का कार्यक्रम प्रस्तावित था, दुकान के बाहर कुछ लोग कुर्सियां डालकर बैठे थे, तभी एक अनियंत्रित XUV स्कॉर्पियो कार आई और कुर्सी पर बैठे 4 लोगो को रौंद डाला, हादसे की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, हादसे को देख आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तो कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया। हादसे में

हाफिज आसिफ कादरी (55) पुत्र सिराजन अहमद निवासी गुलावठी की मौत हो गई जब कि निजामुद्दीन, फारुख और जीशान घायल हो गए, घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमे से गंभीर रूप से घायल 2 लोगो को हायर मैडिकल सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है। हादसे में मौत के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनीता मलिक ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया। कार को कब्जे में ले लिया गया है । पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है।

दुकान में घुसी अनियंत्रित रोडवेज

बुलंदशहर में अनियंत्रित रोडवेज बस एक दुकान में जा घुसी, जिससे दुकान पर बैठे लोगो ने भागकर जन बचाई। पीड़ित व्यापारी ने चालक पर शराब पीकर बस चलाने का आरोप लगाते हुए UPSRT के अधिकारियों से क्षति पूर्ति राशि दिलाने को मांग की है। दरअसल बुलंदशहर रोडवेज बस वर्क शॉप से बाहर निकलने के दौरान बस दुकान में जा घुसी , जिससे व्यापारी की बाइक पर टीन शेड आदि क्षति ग्रस्त हो गए।

Tags:    

Similar News