Bulandshahar News: चाकूबाज की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कराई मुनादी, आरोपी को आश्रय देने वालों की खैर नहीं

Bulandshahar News: पुलिस ने मोहल्ले वासियों से फरमान को देखते ही जानकारी देकर उसको गिरफ्तार करने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की साथ ही फरमान को आश्रय देने वालों पर भी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-07 09:33 GMT
पुलिस ने करवाई मुनादी (Newstrack)

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में अपराधियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन के साथ साथ न्यायिक विभाग भी सख्ती से काम कर रहा है। बुलंदशहर जनपद की गुलावठी पुलिस ने शातिर फरार चाकूबाज फरमान पुत्र फारूक निवासी गुलावठी की गिरफ्तारी के लिए उसके मोहल्ले में जमकर थाली से ढिंढोरा पीटा। इंस्पेक्टर विरेंद्र सैनी ने बाकायदा सार्वजनिक मुनादी कर फरमान की गिरफ्तारी में पुलिस का सहयोग करने और उसे आश्रय देने वालो के खिलाफ कानूनी कारवाई करने की मुनादी की। यही नहीं एसीजेएम कोर्ट द्वारा धारा 82 के तहत जारी नोटिस भी चस्पा किया गया।

उत्तर प्रदेश के योगीराज में अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चल रहा है। इसी क्रम में बुलंदशहर जनपद के कस्बा गुलावठी में तैनात इंस्पेक्टर वीरेंद्र सैनी ने बिलाल मस्जिद रामनगर गुलावठी में पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचकर ढोल नगाडे व थाली बजवाकर शातिर चाकूबाज फरमान पुत्र फारूक की गिरफ्तारी को लेकर सार्वजनिक मुनादी की। सार्वजनिक मुनादी के दौरान पुलिस ने मोहल्ले वासियों और स्थानीय लोगों से फरमान को देखते ही जानकारी देकर उसको गिरफ्तार करने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की साथ ही फरमान को आश्रय देने वालों पर भी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र सैनी ने बताया कि फरमान के खिलाफ गुलावठी कोतवाली में मुकदमा अपराध संख्या 260/ 2023 धारा 307, 504, 34 के तहत मुकदमा दर्ज है। 3 जुलाई 2023 को फरमान और उसके साथियों ने मिलकर रंजिशन आफताब को चाकू से गोद डाला था। मामले को लेकर आफताब के पिता शकील ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुलावठी थाना पुलिस मामले में सरताज, मुबारक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि फरमान काफी समय से फरार चल रहा है। फरमान की गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा धारा 82 का नोटिस जारी किया गया है। धारा 82 की कार्रवाई के बाद फरमान की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई को पुलिस प्रशासन द्वारा कोर्ट के आदेश के बाद अमल में लाया जाएगा। 

Tags:    

Similar News