Bulandshahr News: रिश्वतखोर SDO का वीडियो वायरल, कार्रवाई शुरू

Bulandshahr News: सीडीओ विद्युत के के कौशिक द्वारा एक उपभोक्ता से वाणिज्यिक विद्युत कनेक्शन लगवाने के नाम पर 500 रुपए की नोट लेने के दावे के साथ वीडियो और ऑडियो वायरल हो रहे है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-01 15:16 IST

रिश्वतखोर SDO का वीडियो वायरल   (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में पावर कारपोरेशन के एक घूस खोर एसडीओ की वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में SDO साहब सरकारी दफ्तर में एक कंज्यूमर से 500 के नोट लेते दिख रहे है। हालांकि मामले को लेकर जहां पीड़ित ने सीएम योगी आदित्यनाथ और सिकंदराबाद के विधायक लक्ष्मीराज़ सिंह से सीडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है , वहीं PVVNL के अधीक्षण अभियंता ने बताया कि निगम की एमडी को वीडियो और पत्र भेजा गया है। मामले में निगम की एमडी द्वारा ही कार्रवाई की जाएगी। हालांकि सिकंदराबाद विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने रिश्वतखोर अधिकारी पर शासन स्तर से कार्रवाई कराने की बात कही है।

वाणिज्यिक कनेक्शन के नाम पर रिश्वतखोरी !

यूपी के योगी राज में भले ही भ्रष्टाचार के मामले में उच्चाधिकारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी पर काम कर रहे है, लेकिन कुछ रिश्वतखोर अधिकारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है जहां सिकंदराबाद के सीडीओ विद्युत के के कौशिक द्वारा एक उपभोक्ता से वाणिज्यिक विद्युत कनेक्शन लगवाने के नाम पर 500 रुपए की नोट लेने के दावे के साथ वीडियो और ऑडियो वायरल हो रहे है। वीडियो में जहां सीडीओ सरकारी दफ्तर में बैठे है, वही उनके सामने स्थित व्यक्ति 500 रुपए के नोट की गड्डी उनकी टेबल पर रख रहा है। नोट उठाने के लिए उनके हाथ तो आगे बढ़ते दिख रहे है। साथ ही रिश्वत लेने के बाद काम कराने का भी सीडीओ साहब रिश्वत लेने वाले को भरोसा दिलाते सुनाई पड़ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद विद्युत विभाग में हड़कंप मचा है।

CM से कार्रवाई की गुहार

पीड़ित अमित अग्रवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ, विद्युत वितरण निगम यूपी के सीएमडी और PVVNL की एमडी, विधायक लक्ष्मी राज सिंह को पत्र भेजकर रिश्वतखोर सीडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को है। हालांकि विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने बताया कि योगी राज में रिश्वतखोरी नहीं चलेगी, उन्होंने बताया कि मामले को लेकर शासन से कार्रवाई कराएंगे।


कार्रवाई को MD को भेजा पत्र: ईई

पावर कॉरपोरेशन बुलंदशहर के चीफ राजीव अग्रवाल ने बताया कि रिश्वतखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी, वायरल वीडियो और ऑडियो क्लिप PVVNL पश्चिमांचल की एमडी को भेज दी गई है, कार्रवाई को पत्र भी भेजा गया है। मामले में अब एमडी कार्रवाई करेंगी।

वीडियो की हो जांच: सीडीओ

आरोपी सीडीओ केके कौशिक का दावा है कि उसे साजिश के तहत फसाया जा रहा है , वायरल वीडियो क्लिप की फोरेंसिक जांच होनी चाहिए, आरोपी सीडीओ ने रिश्वतखोरी के आरोपों को ही गलत बताया है।

Tags:    

Similar News