Bulandshahr News: 12,000 रुपए के लिए फौजी के पेट में मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Bulandshahr News: पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-10 11:10 IST

घर पर लगी भीड़ व मृतक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: बुलंदशहर के खुर्जा में महज 12000 रुपए का तगादा करने पर फौजी की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने 2 हत्यारोपियों के खिलाफ को रिपोर्ट दर्ज की है। हालांकि हत्यारोपी फरार बताए जा रहे हैं। फौजी गौरव सिंह 13 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था। फौजी की हत्या के बाद उसके परिवार कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पैसे मांगने पर मारी गोली

गौरव(25) पुत्र सतवीर सिंह निवासी विमला नगर खुर्जा जंक्शन जनपद बुलंदशहर जनपद कलकत्ता में 2 राजरिक बटालियन में तैनात था। 13 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर आया था। सत्यवीर सिंह ने बताया कि गौरव मोहल्ले में ही स्थित भागमल पुत्र ननुआ की दुकान पर गया था। जहां बाबू लाल पुत्र भागमल सिंह से जब उसने अपने 12,000 रुपए का तगादा किया तो बाबूलाल आग बबूला हो गया। बाबू लाल ने अपने साथी के साथ मिलकर फौजी गौरव पर हमला कर दिया। गौरव को गोली मार दी।

उपचार के दौरान मौत

घायल फौजी को कैलाश हास्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान फौजी की मौत हो गई। फौजी की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा है। खुर्जा के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फौजी के पेट में गोली लगी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी है। 

 यू ट्यूबर है हत्यारोपी

बताया जाता है कि बाबूलाल यू ट्यूबर है और और यू ट्यूब पर अपना चैनल बना अक्सर वीडियो पोस्ट करता रहता है। बताया जाता है कि फौजी गौरव और हत्यारोपी दोस्त भी है। आरोप है कि रुपयों के लेनदेन में हत्या की वारदात को बाबूलाल ने अंजाम दे डाला।

फौजी के डेथ डिक्लेरेशन का वीडियो वायरल

गोली लगने के बाद घायल फौजी गौरव सिंह ने मारने से पूर्व डेथ डिक्लेरेशन के वीडियो में कहा कि बाबूलाल पर उसके 12,000 रुपए थे। पिछले कई महीने से उसके रुपए नहीं लौट रहा था। रुपए मांगने पर गोली मारकर दी। खुर्जा के सीईओ भास्कर मिश्रा ने बताया की डेथ डिक्लेरेशन के वायरल वीडियो को जांच में समाहित किया जाएगा।

Tags:    

Similar News