Bulandshahr News: सपा नेत्री अर्चना पांडा ने गुड्डू पंडित के पुत्र सहित 2 पर दर्ज कराई FIR, किया फेसबुक लाइव

Bulandshahr News: सपा नेत्री के कोतवाली से फेसबुक लाइव देख ब्राह्मण महासभा के कुछ पदाधिकारी और जनपद के गणमान्य नागरिक भी पहुंच गए। पारिवारिक विवाद को घर के अंदर ही सुलझा लेने के लिए गुड्डू पंडित की पत्नी को समझाने लगे।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-18 04:16 GMT

सपा नेत्री अर्चना पांडा (Video: Social Media)

Bulandshahr News: बुलंदशहर नगर पालिका चेयरमैन पद की पूर्व प्रत्याशी एवं सपा नेत्री अर्चना पांडा ने पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के पुत्र सार्थक शर्मा और उसके दोस्त पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। इससे पहले सपा नेत्री ने फेसबुक लाइव पर पूर्व विधायक गुड्डू, पूर्व विधायक मुकेश पंडित, गुड्डू पंडित की पहली पत्नी आदि पर गंभीर आरोप लगाए और वीडियो वायरल किया। अर्चना पांडा ने अपनी पीड़ा व्यक्त कर न्याय दिलाने को भी गुहार लगाई।

सपा नेत्री के फेसबुक लाइव से फैली सनसनी

सामाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय महासचिव अर्चना पांडा सपा के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की दूसरी पत्नी है। पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पत्नी कनसठ ही रहती है। बुधवार की शाम को अर्चना पांडा कार से एसएसपी आवास के बाहर पहुंची और कार के अंदर से ही फेसबुक पर लाइव किया। उन्होने रोते हुए दावा किया कि गुड्डू पंडित की कोठी में एक बदमाश, निजी सुरक्षाकर्मियों को हटाते हुए कोठी में उनके कमरे तक पहुंचा और दरवाजे पर आकर अभद्रता की। आरोप है कि बदमाश ने जान से मारने और बेटे समेत जिंदा जलाने की धमकी दी है। वायरल वीडियो में पूर्व विधायक गुड्डू पंडित भी कार के बाहर से पत्नी को समझाने का प्रयास करते दिख रहे हैं। इसके बाद सपा नेत्री अर्चना पांडा ने नगर कोतवाली पहुंचकर भी फेसबुक लाइव किया और दावा किया कि उसकी तैयारी फाड़ दी जाएगी उसे न्याय नहीं मिलेगा। हालांकि, वहां पहुंची महिला पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझा कर उतारा और उसके बाद पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के बेटे सार्थक और उसके दोस्त दीपक के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में भारतीय न्याय संहिता की धारा 323, 352 और 351 (2) के तहत रिपोर्ट दर्ज हुई है।


कोतवाली में घंटों हुआ समझौते का प्रयास

सपा नेत्री के कोतवाली से फेसबुक लाइव देख ब्राह्मण महासभा के कुछ पदाधिकारी और जनपद के गणमान्य नागरिक भी पहुंच गए। पारिवारिक विवाद को घर के अंदर ही सुलझा लेने के लिए गुड्डू पंडित की पत्नी को समझाने लगे। लेकिन, वो रिपोर्ट दर्ज कराने की जिद पर अड़ी थी, घंटों की मशक्कत के बाद गुड्डू पंडित की पहली पत्नी के पुत्र और उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

देवर भाभी के बीच राजनीतिक जंग

दरअसल, सारा विवाद शिकारपुर क्षेत्र की राजनीति को लेकर है, लोकसभा चुनाव में जिस तरह विपक्ष उभर कर आया है उसे अब गुड्डू पंडित के भाई मुकेश शर्मा भी शिकारपुर सीट से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए ताल ठोकने लगे हैं, जबकि पिछले कई साल से गुड्डू पंडित की दूसरी पत्नी अर्चना पांडा भी शिकारपुर क्षेत्र में जाकर अपनी राजनीतिक पैठ बनाने में जुटी है। बताया जाता है कि शिकारपुर की राजनीति को लेकर देवर भाभी के बीच राजनीतिक जंग जारी है। हालांकि, मामले के पीछे क्या सच्चाई है इसकी पुलिस जांच करने में जुटी है। लेकिन दर्ज एफआईआर में अर्चना पांडा ने शिकारपुर में राजनीति करने पर हमलावरों पर जिंदा गाड़ देने का आरोप लगाया है।

Tags:    

Similar News