Bulandshahr News: यूपी के वन मंत्री अरुण सक्सेना बोले, ऐसे बचे चालाक भेड़िए से

Bulandshahr News:यूपी के वन मंत्री और जिला प्रभारी डा.अरुण सक्सेना ने बुलंदशहर में अवैध परिवहन पर भी कार्रवाई कराने की बात कही है, दरअसल अवैध परिवहन के कारण लगातार जानलेवा हादसे हो रहे है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-09-06 05:31 GMT

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के 9 जिलों के दर्जनों गांवों में आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है। आदमखोर भेड़िया लगातार बहराइच सहित कई इलाकों में बच्चे और बूढ़े को अपना शिकार बना रहा है, लेकिन यूपी का वन विभाग है कि आदमखोर भेड़ियों को अभी तक अपने पिंजरे में कैद नहीं कर पाया, भेड़ियों के आतंक को लेकर उत्तर प्रदेश के वन पर्यावरण जलवायु परिवर्तन मंत्री डा.अरुण सक्सेना ने बुलंदशहर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सरकार भेड़ियों को पकड़ने और लोगो को बचाने की रणनीति पर काम कर रही है, उन्होंने लोगो को भेड़िए के हमले से बचने के तरीके भी सुझाए और कहा कि भेड़िया बहुत चालाक होता है, इसलिए लोगो को सतर्क और सजग रहना चाहिए, अपने अपने घर का मुख्य दरवाजा बंद रखना चाहिए, मोहल्लों और गावों में लोग पहरा दे, बल्ब जलाकर रोशनी रखे, पटाखे छोड़ते रहे, खेतों में बच्चो को न भेजे, बच्चो को अकेला खुले में न छोड़े।

अवैध परिवहन पर होगी कार्रवाई: मंत्री

यूपी के वन मंत्री और जिला प्रभारी डा.अरुण सक्सेना ने बुलंदशहर में अवैध परिवहन पर भी कार्रवाई कराने की बात कही है, दरअसल अवैध परिवहन के कारण लगातार जानलेवा हादसे हो रहे है। हालांकि लोग अवैध परिवहन के लिए जनपद के परिवहन विभाग के कुछ अधिकारियों का संरक्षण होने का भी दावा कर वीडियो वायरल कर रहे है।

माननीयों सहित हजारों ने की मिसकॉल से भाजपा ज्वॉइन

दरअसल बुलन्दशहर में भाजपा द्वारा सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे भाजपा को जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अंतुल तेवतिया , सांसद डा.भोला सिंह, भाजपा विधायक लक्ष्मी राज सिंह, संजय शर्मा, प्रदीप चौधरी, जिला अध्यक्ष विकास चौहान सहित हजारो लोगो ने भाजपा को सदस्यता ग्रहण की। प्रभारी मंत्री डा.अरुण सक्सेना बुलंदशहर में भाजपा के व्यापक सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने आए थे। डा.अरुण सक्सेना ने कहा कि भला ने भ्रष्टाचार मुक्त जन कल्याणकारी नीतियों , योजनाओं को लागू किया, जन सुरक्षा और भय मुक्त विकास युक्त शासन देने का काम किया है उन्होंने लोगो से भाजपा को सदस्यता मिस कॉल के माध्यम से ज्वॉइन करने की अपील भी की।

Tags:    

Similar News