Etah: अध्यापिका को घर में अकेला पाकर मकान मालिक ने किया रेप, 14 दिन बाद भी नहीं लिखी रिपोर्ट

Etah: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही एक अध्यापिका से उसे घर में अकेले पाकर मकान मालिक ने उसके कमरे में घुस कर बलात्कार किया गया।

Report :  Sunil Mishra
Update:2022-07-12 17:47 IST

रेप: photo - social media

Click the Play button to listen to article

Etah: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र (Thana Kotwali Nagar area) के मौहल्ला यादव नगर में बीते 14 दिन पूर्व किराये के मकान में रह रही एक अध्यापिका से उसे घर में अकेले पाकर मकान मालिक ने उसके कमरे में घुस कर बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने 27 जून को कोतवाली नगर पुलिस को तहरीर दी गई, जिस पर पुलिस द्वारा बलात्कार के आरोपी को थाने लाकर छोड़ देने का आरोप पीड़िता ने कोतवाली नगर पुलिस पर लगाया है।

पुलिस मेरी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है: पीड़िता

पीडिता का आरोप है कि कोतवाली नगर पुलिस (Kotawali Police) ने उक्त युवक से पैसे लेकर छोड़ दिया गया और मेरी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। पीड़िता ने बताया कि वह अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कई दिनों से अपनी मासूम बच्ची को साथ लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने और कार्यवाही के लिये द्रार द्रार भटक रही हैं उसकी कोई नहीं सुन रहा क्योंकि मकान मालिक ऊची पहुंच वाला तथा पैसे वाला है।

मकान मालिक जबरन कमरे में घुस कर किया रेप

पीड़िता ने बताया कि वह शकील ब्लॉक में संविदा पर अध्यापिका है उसके पति बाहर नौकरी करते हैं अपने बच्चों के साथ एटा में एक किराए के मकान में रह रही थी, छुट्टियां होने के कारण बच्चे गांव चले गए और वह विभागीय कार्य के चलते एटा अकेली रह गई। 27 जून को वह घर पर अकेली थी रात्रि 1 बजे मकान मालिक आलोक यादव जबरन उसके कमरे में घुस आया और उससे बलात्कार कर और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी चला गया। उक्त घटना पीड़िता महिला प्रार्थना ने अपने पति वह बताएं और घटना की 1 तहरीर कोतवाली नगर पुलिस को दी। पुलिस उक्त मकान मालिक को पकड़कर थाने ले आई और उसे कुछ समय बाद ही छोड़ दिया जो मुझ पर शिकायत वापस करने के लिए दबाव बना रहा है।

पीड़िता ने अधिकारियों से आरोपी को गिरफ्तार करने की लगाई गुहार

पुलिस ने अभी तक मेरी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो मैं अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई हूं और मैंने अधिकारियों से रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

Tags:    

Similar News