विधानसभा सीट से अखिलेश देंगे इस्तीफा, बोलेः सपा बनी देश की तीसरी बड़ी पार्टी

Etawah News: कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को अपने गांव सैफई पहुंचे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-11 10:15 GMT

करहल विधानसभा सीट से अखिलेश यादव देंगे इस्तीफा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मंगलवार इटावा के सैफई में पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की और जनता का तहे दिल से धन्यवाद भी किया।

समाजवादी पार्टी बनी देश की सबसे बड़ी तीसरी पार्टी

कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को अपने गांव सैफई में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की तो वहीं मीडिया से भी रूबरू हुए। यहां अखिलेश ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम लोग हमेशा से संविधान के रास्ते पर चलते रहे हैं नेताजी भी संविधान के रास्ते पर चलते रहे।

कन्नौज लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा है कि मुझे दो में से एक सीट को छोड़ना पड़ेगा इसीलिए मैंने करहल विधानसभा सीट को छोड़ने का फैसला किया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी कौन संभालेगा इस पर उन्होंने अभी किसी का नाम नहीं दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तरफ से नौकरियों का नोटिफिकेशन जारी की जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छा है कि सरकार युवाओं को रोजगार देने जा रही है। मुझे पता है कि चुनी हुई सरकार जल्द ही अग्नि वीर योजना को भी खत्म करेगी। मैं जनता का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने अपना कीमती वोट समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को दिया जिससे हमारी पार्टी तीसरे नंबर पर आ गई।

संसद में उठाए जाएंगे जनता के मुद्दे

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनी हुई सरकार के मंत्री जल्द ही शपथ लेंगे और उसके बाद सांसद भी शपथ लेंगे। फिर संसद चलने लगेगी और उसके बाद जनता के जो भी मुद्दे और संविधान से जुड़े जो भी मुद्दे हैं उनको संसद में उठाने का काम किया जाएगा। वहीं सार्वजनिक मंचों पर हिंदू-मुस्लिम करने वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब उनको अच्छा सबक मिल गया है अब आगे से यह सब नहीं करेंगे। वहीं मणिपुर मामले पर कहा कि वहां के लोगों की रक्षा करनी चाहिए उनके अधिकार उनको देना चाहिए। हम लोग जनता के साथ में हैं और जनता के साथ आगे भी रहेंगे।

Tags:    

Similar News