जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट, कई लोग घायल

कोरोना काल में गांवों में झगड़े काफी बढ़ गए हैं। लॉकडाउन की वजह से अधिकतर लोग इस समय घर पर ही रह रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-05-25 13:32 GMT

जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

फतेहपुर। कोरोना काल में गांवों में झगड़े काफी बढ़ गए हैं। लॉकडाउन की वजह से अधिकतर लोग इस समय घर पर ही रह रहे हैं। इसके चलते जमीनी विवाद की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। फतेहपुर जनपद से इसी तरह के मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जमीनी विवाद में दो भाई आपस में भिड़ गए हैं। इस दौरान दोनों भाइयों के परिवारों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल भी हुए हैं। वीडियो में दोनों पक्ष एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। वहीं मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला किशनपुर थानाक्षेत्र के धाने मजरे गढ़ा गांव का है। यहां जमीनी विवाद में दो भाइयों में मारपीट हो गई। दो भाइयों के परिवार एक-दूसरे पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। दोनों भाइयों के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि दोनों भाई एक-दूसरे को मरने-मारने पर उतारू हैं। कई महिलाएं बीच-बचाव की कोशिश कर रही हैं। वहीं इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने पर मामले को किसी तरह से शांत कराया जा सका।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों भाइयों में पहले भी जमीन को लेकर विवाद हुए हैं, लेकिन इस तरह की मारपीट कभी नहीं हुई। दोनों के बीच झगड़ों को गांव के लोग समझा-बुझाकर शांत करा देते थे। इस संदर्भ में सीओ खागा का कहना हे कि किशनपुर थानाक्षेत्र के धाने मजरे गढ़ा गांव में दो भाइयों राम स्वरूप और सुरेश के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें राम स्वरूप को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी जांच चल रही है। 

Tags:    

Similar News