ये क्या बोल बैठे! गांधी पर कर दी अभद्र टिप्पणी, अब फंसे बहुत बुरा

बहुजन क्रांति मोर्चा की राष्ट्रीय महिला प्रभारी निशा वामन मेश्राम ने महात्मा गांधी के बारे में बेहद आपतिजनक बातें तो कहीं ही उन्होंने प्रधानमंत्री समेत कई भाजपा नेतओं को भी नही बख्शा। निशा मेश्राम ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मुसलमान महिलाओं की तो चिंता है पर अपनी पत्नी की नही जो कि बिना तलाक के उनकी राह देख रही है।

Update: 2023-07-01 02:13 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक तरफ जहां गांधी जयंती की पूर्व संध्या पर महात्मा गांधी को याद करते हुए उनके पदचिन्हों पर चलकर देश व समाज की उन्नति में सहयोग करने की अपील की जा रही थी वहीं दूसरी तरफ कमिश्नरी कार्यालय के सामने चौधरी चरणसिंह पार्क में बहुजन क्रांती मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित एक जनसभा में महात्मा गांधी के साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बारे में अशोभनीय बाते कहीं गई।

ये भी देखें : खुशखबरी: नहीं निकलें एटीएम से पैसे तो ना लें टेंशन, बैंक देगा डबल

यही नही वक्ताओं द्वारा ब्राह्मणों को लेकर भी बेहद आपतिजनक बातें कहीं गई। अचरज की बात यह है कि जब यह बाते कहीं जा रही थी तब मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद थी।

निशा मेश्राम ने तीन तलाक के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरा

बहुजन क्रांति मोर्चा की राष्ट्रीय महिला प्रभारी निशा वामन मेश्राम ने महात्मा गांधी के बारे में बेहद आपतिजनक बातें तो कहीं ही उन्होंने प्रधानमंत्री समेत कई भाजपा नेतओं को भी नही बख्शा। निशा मेश्राम ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मुसलमान महिलाओं की तो चिंता है पर अपनी पत्नी की नही जो कि बिना तलाक के उनकी राह देख रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को मुसलमान महिलाओं की चिंता नही हैं। उन्हें चिंता हैं तो इसलिए क्योंकि उनके कई नेताओं की बहनें–बेटियां मुसलमान घरों पर पड़ी हुई हैं। उन्हें डर हैं कि कहीं उनके दामाद लात मार कर उनको ना निकाल दें।

ये भी देखें : मरी बकरी- करोड़ो नुकसान: वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएगें

ईवीएम मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा दोनों को घेरा

इस मौके पर बहुजन क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक वामन मेश्राम ने कहा कि ईवीएम में घोटाला करके पहले कांग्रेस केन्द्र में सरकार बनाई और अब भाजपा बना रही है। मेश्राम ने कहा कि ईवीएम में घोटाला करके कांग्रेस ने पहले 2014 और 2019 में सरकार बनाई। जब यह मामला सुब्रह्मण्यम स्वामी, जीवीएल नरसिंह राव, लालकृष्ण आडवाणी सहित भाजपा के कई नेताओं को पता चली तो उन्होंने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले गये।

जब यह बात कांग्रेस को पता चली तो कांग्रेस ने आरएसएस से मिलकर गुप्त समझौता किया कि जिस तरह से कांग्रेस 2014-2019 में ईवीएम में घोटाला करके दो बार सरकार बनाई है ठीक उसी प्रकार से 2014 और 2019 में भाजपा भी ईवीएम में घोटाला करके दो बार सरकार बना ले, पर ईवीएम में घोटाला हो रहा है इस बात को यही दबा दिया जाय। इस तरह से जिन भाजपा के नेताओं ने ईवीएम पर आरोप लगाया था वे चुप्पी साध लिए।

ये भी देखें : जब इमरान हैं बाप! फिर क्यों सता मौत से डरा आतंकी हाफिज सईद

वामन मेश्राम ने चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लिया

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी को राज्यसभा का सदस्य ही इसलिए बनाया था ताकि वह इस मामले में चुप्पी साध ले। वामन मेश्राम ने चुनाव आयोग को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चुनाव आयोग भी इस घोटाले में शामिल है।

मेश्राम ने कहा कि कि ईवीएम भंड़ाफोड़ परिवर्तन यात्रा 26 जून से शुरु हुई थी जोकि 11 दिसंबर 2019 तक यानी लगातार 6 महीने तक भारत भर में बहुजन समाज को जागृत करेगी।इसमें जिसमें प्रमुखता से ईवीएम का भंड़ाफोड़ किया जायेगा. क्योंकि ईवीएम के विषय में ज्यादातर लोगों को कोई जानकारी ही नहीं है।

Tags:    

Similar News