नए पुलिस अधीक्षक को बदमाशों ने ऐसे दी सलामी, आप रह जाएंगे हैरान

जौनपुर में चंदवक थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर में गुरुवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अखिलेश यादव को दिनदहाड़े गोली मार दी। घायल को वाराणसी इलाज के लिए भेजा गया है। भाग रहे तीन में से दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Update: 2019-12-05 11:16 GMT
हाई कार्ट के आदेश के बाद भी नियुक्ति न मिल पाने से अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

जौनपुर: जौनपुर में चंदवक थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर में गुरुवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अखिलेश यादव को दिनदहाड़े गोली मार दी। घायल को वाराणसी इलाज के लिए भेजा गया है। भाग रहे तीन में से दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 10 बजे के आसपास बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अखिलेश यादव जैसे ही अपना कार्यकाल खोल रहे थे कि उसी समय चार की संख्या में बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र को लूटने की नीयत से हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें...यूपी: दरिंदों ने हैवानियत की हदें की पार, रेप के बाद युवती को ज़िंदा जलाया, गिरफ्तार

बदमाशों ने केंद्र के संचालक अखिलेश को गोली मार दिया जिससे बाद वह गरिए और तड़पने लगे। बदमाश ग्राहक सेवा केन्द्र को लूट पाते कि गोलियों की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने दौड़ाकर 2 बदमाशों को पकड़कर कर लिया और एक फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें...हैदराबाद रेप खुलासा: मरा समझकर जलाने जा रहे थे आरोपी, उस वक्त…

बता दें कि जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार 4 दिसंबर 2019 रात्रि को जिले में पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण किया और 5 दिसंबर की सुबह 10 बजे के आसपास अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें...अब संसद की कैंटीन में सांसदों को नहीं मिलेगा सस्ते में खाना, वजह जान चौंक जायेंगे

नए एसपी को सलामी अपराधियों ने दिन-दहाड़े लूट का प्रयास कर दी। इसके साथ ही बदमाशों ने गोलियां भी चलाईं। घटना की सूचना पर एसपी सहित मंडल के पुलिस अधिकारी एडीजी तक घटना स्थल पर पहुंचे।

Tags:    

Similar News