Gorakhpur News: पत्नी को खून देने के बाद दामाद ने सास से मांगे जूस के लिए 50 रुपये, नहीं देने पर काट ली नस

Gorakhpur News: युवक जूस पीने के लिए सास से 50 रुपये मांगे तो उसने देने से इनकार कर दिया। उसे रुपये नहीं देने की बात इतनी नागवार गुजरी कि ब्लेड से शरीर के कई हिस्सों को लहूलुहान कर दिया।

Update: 2024-07-11 07:40 GMT

बीआरडी मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पति-पत्नी और सास के रिश्तों में गजब ही बवाल मचा। पति ने पत्नी को खून दिया। इसके बाद सास से 50 रुपये जूस पीने के लिए मांगा। ताकि शरीर में कुछ ताकत आ सके। लेकिन सास ने रुपये देने से इंकार कर दिया। यह बात दामाद को इतनी नागवार गुजरी की उसने ब्लेड से गर्दन समेत शरीर के कई अंगों को काट लिया। खून बहता देख परिवार को लोग घबरा गए। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक, बहराइच जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के इमलिया बड़कापुरवा निवासी पप्पू यादव ने गोरखपुर के चौरीचौरा की तरकुलहा निवासी पूजा से प्रेम विवाह किया था। चार वर्ष पहले हुए प्रेम विवाह को लेकर पूजा के परिवार वाले नाराज रहते थे। इसके बाद वह पत्नी को लेकर दिल्ली चला गया। दिल्ली में ही मजदूरी कर परिवार को पालने लगा। इसी बीच पूजा गर्भ से हो गई। दिल्ली का खर्चा अधिक होने पर वह गोरखपुर डिलीवरी कराने पहुंच गया। सोमवार की शाम पप्पू की पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर मेडिकल कॉलेज में उसे भर्ती कराया गया। देर रात ऑपरेशन से बच्चा हुआ। डॉक्टरों ने खून की जरूरत बताई। पप्पू ने खून दिया। उसे कुछ कमजोरी लगने लगी तो सास से 50 रुपये जूस पीने के लिए मांग लिया। सास ने रुपये देने से इंकार कर दिया। उसे रुपये नहीं देने की बात इतनी नागवार गुजरी कि ब्लेड से शरीर के कई हिस्सों को लहूलुहान कर दिया। इसके साथ ही नस भी काट ली। खून बहता देख उसे आनन-फानन में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खेत गिरवी रख जुटाए थे 9900 रुपये

पप्पू दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। पूजा संग प्रेम विवाह के चलते उसकी सास नाराज थी और तभी से विवाद चलता है। पप्पू का आरोप है कि पत्नी के उपचार के लिए वह दिल्ली से घर आया। रुपये का इंतजाम न होने पर खेत गिरवी रख पत्नी के पास पहुंचा और 9900 रुपये दिए। पत्नी ने वह रूपये अपनी मां को दे दिए। ऑपरेशन में खून की जरूरत होने पर बीआरडी में स्थित ब्लड बैंक के कर्मियों ने उसका एक यूनिट खून निकाला और जूस पीने की सलाह दी। बुधवार की दोपहर जूस पीने के लिए सास से 50 रुपये मांगे तो उसने देने से इनकार कर दिया। मेरा ही रुपया, मुझे नहीं मिल रहा। 


Tags:    

Similar News