Hapur: पुलिस मुठभेड़ में 25000 के इनामी अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

Hapur News: जनपद हापुड में पुलिस की 25000 के इनामी अपराधी के साथ मुठभेड़ हुई है। जिसमें इनामी अपराधी पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-01-03 18:09 IST

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश 

Hapur News: जनपद हापुड के थाना बहादुरगढ़ पुलिस की 25000 के इनामी अपराधी के साथ मुठभेड़ हुई है। जिसमें इनामी अपराधी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध शस्त्र और बाइक बरामद किया है। पकड़ा गया अभियुक्त जनपद गाजियाबाद के थाना भोजपुर से गोकशी व गैंगस्टर के मामले में वांछित था। स्वाट टीम ग्रामीण और थाना बहादुरगढ़ पुलिस की गांव नानई पलवाड़ा की तरफ जाने वाले रास्ते पर बाइक सवार अपराधी से मुठभेड़ हुई है।

25 हजार रुपये का इनामी अपराधी हुआ घायल

पुलिस मुठभेड़ के दौरान जनपद गाजियाबाद थाना भोजपुर से 25 हजार रुपये का इनामी वांछित महताब पुत्र तोसीफ निवासी कलछीना थाना भोजपुर के पैर मे गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी पर करीब आधा दर्जन से अधिक गोकशी /गैंगस्टर/और अवैध हथियार के मामले दर्ज हैं.

पुलिस ने इतना सामान किया बरामद

पुलिस ने बताया है कि आरोपी की किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था।पकड़े गए आरोपी की पुराने आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. गिरफ्तार आरोपी महताब थाना भोजपुर से गौकशी / गैंगस्टर आदि में वांछित चल रहा था. पुलिस ने आरोपी से एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किये है.

ये है मामला

दरअसल, यह पूरा मामला जनपद हापुड का है, जहां पर स्वाट टीम ग्रामीण और थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने गांव नानई पलवाड़ा रोड की तरफ जाने वाले रास्ते पर चेकिंग अभियान चला रखा था. इसी दौरान रास्ते पर पुलिस और स्वाट टीम की बाइक सवार अपराधी से मुठभेड़ हो गई. पकड़ा गया अभियुक्त थाना भोजपुर से गैंगस्टर / गोकशी के मामले में वांछित था और इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था. मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त के पैर में गोली लग गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News