Hapur News: एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स टीम ने 30 लाख के गांजे के साथ तीन तस्कर किए गिरफ्तार, मध्यप्रदेश से यूपी लाये थे खेप

Hapur News: टीम ने तस्करों के कब्जे से 62.780 किलोग्राम अवैध गांजा, तीन फोन, नकदी बरामद की है। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-08 16:22 IST

Hapur news

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स ने पुलिस के साथ मिलकर बुलन्दशहर-मेरठ हाईवे के सिरोधन फ्लाईओवर के पास कार सवार 3 गांजा तस्करों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। टीम ने तस्करों के कब्जे से 62.780 किलोग्राम अवैध गांजा, तीन फोन, नकदी बरामद की है। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है। एंटी नारकोटिक्स टीम ने जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर में मामला दर्ज कर कराया है।

टीम द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने किया खुलासा

पूछताछ में आरोपी सुरेंद्र दूहन उर्फ नन्हा व साथियों ने बताया कि यह गांजा सतवीर पंडित निवासी टाडा थाना छपरौली जनपद बागपत का है। हम लोग सतवीर पंडित को काफी समय से जानते हैं वह बागपत में एनसीआर क्षेत्र में गांजा मंगाकर सप्लाई करता है। हम तीनों से सतवीर ने यह सेंट्रो कार ले जाकर आंध्र प्रदेश से लाने को कहा था। जिसके लिए हम तीनों को पन्द्रह-पन्द्रह हजार रुपये देने को कहा था। हम तीनों चार अक्टूबर को सतवीर की गाड़ी सामान लाने को लेकर निकल गए थे। वहीं गाड़ी और रास्ते के लिए 25 हजार रूपए भी दिए थे। अशोक को गाड़ी चलानी नहीं आती, हम में सुरेंद्र और संजू गाड़ी चलाने के एक्सपर्ट हैं। हम गाड़ी अदल-बदल कर चलाते हुए पहुँचे थे।

हम लोगों को होटल पर ही इंतजार करने के लिए कहा था

सतवीर ने हमे बताया था कि विशाखपट्नम के आसपास किसी होटल पर रुक कर मुझे कॉल करना। जिसके बाद तुम लोगों को एक व्यक्ति मिलेगा उसको गाड़ी दे देना और उसके वापस आने का इंतजार करना। हम लोगों ने सतवीर के बताये अनुसार विशाखपट्नम के पास पहुँचकर सुरेंद्र ने सतवीर के मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप काल कर बताया था। कुछ देर बाद एक व्यक्ति हमारे पास आया था। जिसका हम पता नाम नही जानते, वह हम लोगों से हमारी सेंट्रो कार लेकर चला गया था। हम लोगों को होटल पर ही इंतजार करने के लिए कहा था। 4-5 घण्टे बाद वह व्यक्ति कार में पिछली सीट के बनी कैविटी में गांजा के पैकेट छिपाकर भरकर लाया था। उसने हमें बताया था कि मैंने गाड़ी में छोटे बड़े 59 पैकेट गाड़ी की कैविटी में भर दिए है।जिसका वजन 60 किलोग्राम से कुछ ज्यादा है। हम यह गाड़ी लेकर मेरठ होते हुए सतवीर के गांव टांडा जनपद बागपत में दे देना और सतवीर को गांजा सहित गाड़ी देकर अपने तय 15-15 हजार रुपये ले लेना।

अन्य आरोपियों की तलाश में लगी टीम

एएनटीएफ टीम के मेरठ यूनिट के सीओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बागपत निवासी सतवीर पंडित की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम सुरेंद्र दूहन निवासी शहर मालपुर थाना बापोली जिला पानीपत, अशोक निवासी गांव जौरासी सर्फ खास समालखा जिला पानीपत, संजू निवासी गांव पावटी थाना समालखा जिला पानीपत (हरियाणा )बताया है।

Tags:    

Similar News