Hapur News: देवर ने भाभी की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: गांव निवासियों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।वही मामले की जाँच में जुट गई है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-06 22:37 IST

Brother in law shot and killed sister in law

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके पीछे की वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि देवर के अपनी ही भाभी के साथ रिश्ते ठीक नही थे।जिसको लेकर आये दिन घर मे देवर भाभी के बीच झगड़ा होता रहता था।जिसको लेकर देवर ने आज आवेश में आकर कपड़े सूखा रही भाभी की गर्दन में गोली मारकर हत्या कर दी।घटना को अंजाम देकर आरोपी देवर मौके से फरार हो गया। गांव निवासियों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।वही मामले की जाँच में जुट गई है।

अक्सर देवर भाभी के बीच रहता था विवाद

पुलिस ने बताया कि,सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव खागोई निवासी गुलजार की पत्नी रानी शुक्रवार को अपने घर पर कपड़े धोने का कार्य कर रही थी। इस दौरान रानी कपड़े सुखाने के लिए घर की छत पर गई थी। तभी रानी व उसके देवर निसार के बीच किसी बात लेकर कहासुनी हो गई । जिसके बाद गुस्से में देवर निसार ने छत से नीचे आकर कमरे से तमंचा निकाल लिया। जिसको लेकर वह छत पर पहुँचा और भाभी के ऊपर तमंचे से फायर झोंक दिया।घटना को अंजाम देने बाद आरोपी देवर निसार मौके से फरार हो गया।गोली की आवाज सुनकर परिवार सहित पडोस में रहने वाले लोग छत की और दौड़े तो रानी का शव छत पर लहूलुहान अवस्था मे पड़ा हुआ था। परिजनों ने रानी को उठाकर गांव के पास ही एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया ।जिसके बाद डॉक्टरों ने परीक्षण कर रानी को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी देवर की तलाश में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी राजकुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, देवर द्वारा भाभी की हत्या की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। जिसकी सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जाएगी। वही आरोपी देवर की तलाश के टीम लगा दी गई है ।जिसे जल्द गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News