Hapur News: वृद्ध महिला का घर में मिला शव, पुत्री नें भाई पर लगाया हत्या का आरोप

Hapur News: मोहन नगर कालोनी में बंद मकान में वृद्ध महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पड़ोसियों ने मामले की सूचना परिजनों को दी, परिजनों ने घर आकर पुलिस को मामले की सूचना दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-30 16:07 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहन नगर कालोनी में बंद मकान में वृद्ध महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पड़ोसियों ने मामले की सूचना परिजनों को दी, परिजनों ने घर आकर पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच शुरू कर दी। वहीं मृतका का पुत्र फरार है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहन नगर कालोनी में मंगलवार शाम को बंद मकान से पड़ोसी अपनी गाड़ी निकालने गया था। पड़ोसी की कार की चाबी मकान के अंदर थी। पड़ोसी ने मृतका के परिजनों को फोन करके चाबी लेने की बात की। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की सुपुर्दगी में बंद मकान का ताला तोड़ कर देखा तो वृद्ध महिला सोफा पर लहूलुहान हालत में मृत पड़ी हुई थी। मृतका की पहचान शकुंतला (60) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर मामले की जांच में जुट गई।

बहन ने लगाया भाई पर हत्या का आरोप

मृतका की पुत्री ने लगाया भाई पर हत्या का आरोप- मृतका की विवाहिता पुत्री अनिता ने भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि भाई मां की प्रॉपर्टी लेने के लिए भाई दवाब बना रहा था। जिसके चलते भाई ने मां की हत्या की है। पिलखुवा कोतवाली अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। फरार पुत्र को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है।

Tags:    

Similar News