Hapur News: शिव भक्तों पर ढाबा मालिक ने फेंका खौलता हुआ गर्म तेल, दो आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: एएसपी विनीत भटनागर नें बताया कि, शिव भक्तों का ढाबा संचालक के साथ खाना खाने के रूपयों को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें एक दो शिव भक्त को हल्की चोट आई थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-06 06:28 GMT

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी (Pic: Social Media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर तीर्थ नगरी में सोमवार को जलाभिषेक करने के लिए ब्रजघाट में जनपद अमरोहा से आये कावड़ियों का खाने के रूपये मांगने के दौरान ढाबा संचालक से कहासुनी हो गई। इस बात से आग बबुला हुए ढाबा संचालक ने शिव भक्तों पर खौलता हुआ गर्म तेल फेंक दिया। आरोपी का ज़ब इससे भी मन नहीं भरा तो अपने ढाबे के कर्मचारियों को एकत्र कर शिव भक्तों की पिटाई करा दी। जिसकी सूचना मिलने से पुलिस विभाग में हड़कम मच गया। मौके पर पहुँचे सीओ आशुतोष शिवम व कोतवाली प्रभारी ने सूझबुझ से तीर्थनगरी का माहौल बिगड़ने से बचाया। मौके से ढाबा संचालक सहित उसके चार साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की है।

इस बात को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि, सावन के महीने में प्रत्येक सोमवार को गंगापार के विभिन्न जनपदों से शिव भक्त गंगाजल लेने के लिए तीर्थनगरी के ब्रजघाट में पहुंचते है। रात में बड़ी संख्या में दूरदराज से आए शिव भक्तों का आगमन रहता है। देर रात जनपद अमरोहा के थाना सैद नगली के गांव सैदरा मिलक के कुछ शिव भक्त शिवा ढाबे पर खाना खाने आये थे। खाना खाने के बाद रुपयों को लेकर ढाबा संचालक से विवाद हो गया। जिसे लेकर ढाबा संचालक ने आक्रोश में आकर भोले के भक्तों के साथ अभद्रता करते हुए गुस्से कढ़ाई का गर्म तेल फेंक दिया। जिसकी चपेट में आने से शिव भक्त बाल बाल बच गए। इस बात का ज़ब शिव भक्तो ने विरोध किया तो ढाबा संचालक ने उनकी अपने कर्मचारियों से पिटाई करा दी। इस घटना से शिव भक्तों व स्थानीय लोगों में भगदड़ मच गईं। हंगामा होने की सूचना पर सीओ आशुतोष शिवम व थाना प्रभारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और सभी शिव भक्तो को कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाया।

स्थिति पर काबू कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

एएसपी विनीत भटनागर नें बताया कि, शिव भक्तों का ढाबा संचालक के साथ खाना खाने के रूपयों को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें एक दो शिव भक्त को हल्की चोट आई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालते हुए ढाबा संचालक कलुआ सहित एक कर्मचारियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।  

Tags:    

Similar News