Hapur News: परिजनों ने झूठी शान के खातिर किशोरी का गला काटकर जिंदा जलाया, डॉक्टरों ने गम्भीर हालत में किया रेफर

Hapur News: पुलिस के अधिकारी ने बताया कि,बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री काफी दिनों से बीमार चल रही थी। जिसका उपचार परिजनों द्वारा स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा था।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-09-28 23:06 IST

Hapur News (Pic:Newstrack) 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने मां के साथ मिलकर अपनी बहन को झूठी आनबान शान की खातिर गला रेतकर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। जिसे गम्भीर हालत में मेरठ के मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बहन के प्रेग्नेंट होने पर भाई व मां ने किया हत्या का प्रयास

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि,बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री काफी दिनों से बीमार चल रही थी। जिसका उपचार परिजनों द्वारा स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा था। सेहत में कोई सुधार न होने पर आज उसका भाई और मां गढ़मुक्तेश्वर नगर में स्थित एक हॉस्पिटल में पहुंचे। जहाँ परिजनों को डॉक्टरों द्वारा बताया गया कि युवती गर्भवती है। जिसके बाद परिजन बाइक पर लेकर उसे घर के लिए निकल गए। इस दौरान परिजन गांव चित्तौड़ा के जंगल में बहन को लेकर बाइक पर पहुँचे थे।

भाई ने बाइक में रखे ब्लेड से बहन के गले को रेत कर लहूलुहान कर दिया। जबकि भाई ने मां के सहयोग से बहन के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा दी। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण ने भागकर आग पर काबू करने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों झुलसी युवती को पास के ही एक अस्पताल भर्ती कराया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने मां-बेटे को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मां बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

एडिशनल एसपी राजकुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की गम्भीर दशा को देखते हुए मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वही पुलिस ने युवती के भाई व बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वही युवती के प्रेमी के लिये दबिश दी जा रही है।जिसे गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News