Hapur News: गाजियाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव का विवादित बयान, पुलिसवालों को मारने की दी धमकी

Hapur News: गाजियाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व बार सचिव नितिन यादव ने हापुड़ में अपने भाषण के दौरान अमर्यादित भाषा में पुलिसकर्मियों और जजों को पीटने का मंच से ऐलान कर दिया।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-09-19 22:50 IST

Former secretary of Ghaziabad Bar Association threatened to kill policemen

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में मंगलवार को वायरल हुए एक वीडियो ने अफरा-तफरी मचा दी। जिसमे गाजियाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व बार सचिव नितिन यादव ने हापुड़ में अपने भाषण के दौरान अमर्यादित भाषा में पुलिसकर्मियों और जजों को पीटने का मंच से ऐलान कर दिया।

आखिर क्या कहा पूर्व सचिव ने बयान में

वायरल वीडियो में गाजियाबाद के पूर्व सचिव नितिन यादव नें अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि पुलिस की कोई हस्ती ही नहीं है जो आपके आगे टिक सके। हमने गाजियाबाद में ऐसा कोई दिन नहीं छोड़ा जिस दिन पुलिस वाले हमने ना पीटे हों, हमने कप्तान भी पीटे हैं, वही हमने जज भी पीटे हैं। अगर मौका आएगा तो हम हापुड़ की कोतवाली में घुसकर एक एक सिपाही को फिर मारेंगे। मैं नितिन यादव इस मंच से फिर कहता हूं कि हम इस कोतवाली में किसी पुलिस वाले को नहीं रहने देंगे। वायरल हो रही 31 सैकेंड की यह वीडियो मंगलवार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद से हापुड़ पहुंचे अधिवक्ताओं के साथ नितिन यादव भी यहां पहुंचे थे।

गाजियाबाद से अधिवक्ता हापुड़ में प्रदर्शन के लिए पहुँचे थे

हापुड़ में वकीलों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में गाजियाबाद के वकीलों का प्रदर्शन लगातार जारी है। गाजियाबाद के वकील सोमवार को प्रदर्शन करने के लिए हापुड में पहुँचे थे। इस दौरान बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव नितिन यादव का विवादित बयान सामने आया है। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो पर खूब आलोचना हो रही है।

Tags:    

Similar News