Hapur: ग्रामीण भारत बंद का आह्वान: नेशनल हाईवे पर बैठे किसान, हाईवे पर जाम

Hapur News: हापुड़ जिले के गढ़ कोतवाली इलाके के किसानों नें शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर जाम लगा दिया। इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और डीएसपी सहित थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-16 14:34 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा ग्रामीण भारत बंद के आह्वान को लेकर हापुड़ जिले के गढ़ कोतवाली इलाके के किसानों नें शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर  जाम लगा दिया। इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और डीएसपी सहित थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद किसानों को समझने का काफी प्रयास किया। उसके बाद किसान मान गए और वह हाईवे से हट गए।

यह था पूरा मामला

दरअसल, भारतीय किसान यूनियन टिकैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशल पाल आर्य के नेतृत्व में गढ़ कोतवाली क्षेत्र के फुलड़ी मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर किसान पहुंचे और हाईवे पर जाम लगा दिया, इस दौरान वाहनों की रफ्तार थम गई। संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशल पाल ने कहा कि हरियाणा में किसानों के साथ हुई बर्बरता के विरोध में वह धरने पर बैठे हैं। सूचना मिलने के बाद गढ़मुक्तेश्वर के क्षेत्राधिकारी आशुतोष शिवम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसान नेताओं को समझाने का काफी प्रयास किया। जिसके बाद किसान पुलिस अधिकारियों कि बात मान गए और हाईवे से हट गए। बता दें कि किसान आंदोलन एक बार फिर गति पकड़ता जा रहा है और गढ़ में हुए धरना प्रदर्शन के दौरान सैकड़ो की संख्या में किसान नेता मौजूद रहे।

क्या बोले जिम्मेदार अधिकारी

गढ़मुक्तेश्वर के सीओ आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि किसानों को समझा बुझा कर शांत करा दिया गया है और जाम भी खुलवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News