Hapur News: बहन के घर बुलाकर पत्नी को मारी गोली, गम्भीर हालत में मेरठ रेफर, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि वारदात में शामिल आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी ।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-08 20:23 IST

Husband shot wife

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में नगर कोतवाली इलाके के मोहल्ला गढ़ गेट क्षेत्र में रविवार को बीच सड़क पर पति ने पत्नी को अचानक अवैध हथियार से गोली मार दी। पत्नी के गर्दन में गोली लगने से वह सड़क पर ही लहूलुहान होकर गिर गई। गोली आवाज सुनकर परिजनों ने विवाहिता को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल में रेफर कर दिया।

पीड़िता की माँ ने थाने में दी तहरीर

पीड़िता के परिजनों ने तहरीर में बताया कि, दो साल पहले साजिया ने पुत्री अल शिफा को जन्म दिया। इसके बाद से आरोपी उसे लगातार प्रताड़ित करता आ रहा था। कुछ समय पहले उसकी बेटी साजिया गर्भवती हो गई। दो माह पहले मेरठ के एक अस्पताल में साजिया ने पुत्री जिया को जन्म दिया। इसके बाद पति सहित ससुराल पक्ष के लोग अस्पताल में उसे अकेला छोड़कर फरार हो गए। पिछले दो माह से वह साजिया और उसकी पुत्री जिया का इलाज कराते आ रहे हैं। शनिवार को उसने जिशान को कॉल कर अस्पताल में इलाज के रुपये जमा कराने के लिए कहा था। रविवार दोपहर जिशान गढ़ गेट चौकी क्षेत्र स्थित पानी की टंकी के पास रहने वाली अपनी मुंहबोली बहन के घर आया। उसने कॉल कर साजिया को रुपये देने के बहाने वहां बुलाया। पुत्री के साथ वह भी वहां पहुंच गई। घर के अंदर बैठकर सभी लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। आरोपी ने बहाने से साजिया को घर के बाहर लेकर आ गया। उस पर गोली चला दी। गर्दन में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गई। उन्होंने मामले में कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

जांच कर वैधानिक कार्यवाही का दिया भरोसा

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि वारदात में शामिल आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:    

Similar News